गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर की एसओजी टीम ने सिद्धार्थनगर जनपद के शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र में दबिश दिया। कस्बे के पांच लोगों को उठाया और सभी को अपने साथ लेती गई। कुछ और लोगों की तलाश जारी है। दबिश के दौरान एक युवक फरार हो गया है। सभी के गाेरखपुर जनपद के कैंट थाना क्षेत्र में हुई लूट के के एक मामले में उठाए जाने की चर्चा है। एसओ गोरखपुर कैंट सुधीर सिंह ने युवकों के हिरासत में लेकर पूछताछ की पुष्टि की है।

शोहरतगढ़ कस्बा के चौक बाजार निवासी अमोल वर्मा और इंदिरानगर नगर निवासी अमन अग्रहरि सोमवार को शास्त्रीनगर निवासी शिवकुमार कसौधन का चार पहिया बुक कर महाराजगंज जिले के कुल्हुई जाने की बात कहकर घर से निकले थे। गाड़ी शिवकुमार स्वयं चला रहा था। शाम तक तीनों के मोबाइल नंबर पर स्वजन की बात नहीं हुई। सभी के नंबर बंद बता रहे थे। इन्‍हीं तीनों से पूछताछ के आधार पर एसओजी गोरखपु़र की टीम रात नौ बजे शोहरतगढ़ कस्बे में आ धमकी। टीम ने गड़ाकुल निवासी दीपू मद्धेशिया व सागर को भी अपने साथ ले गई है। टीम रात दो बजे वापस लौटी। शाेहरतगढ़ थाना क्षेत्र के बगुलहवा गांव में भी टीम ने एक व्यक्ति के घर दबिश दी, पर जिसकी तलाश थी वह मौके पर नहीं मिला। एसओजी ने उसके घर पर मौजूद बुलेट को अपने कब्जे में लेकर चली गई। बाइक कहां रखी गई है कोई भी बताने को तैयार नहीं है।

इस संबंध में एसओ शोहरतगढ़ राजेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि गोरखपुर से एसओजी टीम आई थी। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए ले गई है। उधर पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी का कहना है कि एसओजी ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को उठाया है। कैंट थाना क्षेत्र से जुड़ी एक लूट में इनके शामिल होने की आशंका है। सच जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Edited By: Satish Chand Shukla