Move to Jagran APP

शर्मनाक: खेत की रखवाली करने गई युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार

घटना गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। युवती खेत में सब्जी की रखवाली करने गई थी। इसी बीच आरोपितों ने उसके साथ दरिंदगी की। युवती के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक आरोपित की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

By Pragati ChandEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 07:59 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 07:59 PM (IST)
शर्मनाक: खेत की रखवाली करने गई युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने एक आरोपित को किया गिरफ्तार
खेत की रखवाली करने गई युवती से सामूहिक दुष्कर्म। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में खेत की रखवाली करने गई युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना बुधवार की सुबह खजनी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है। युवती के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। खजनी पुलिस ने मुख्य आरोपित व उसके तीन साथियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: युवती की मां ने तहरीर देकर बताया कि उसके पति सब्जी का कारोबार करते हैं। बुधवार को घर पर पूजा था। पति मजदूरी पर चले गए थे। घर के लोग पूजा कर रहे थे। इस दौरान बेटी को उन्होंने सब्जी के खेत की रखवाली करने भेजा था। इस दौरान कंदराई गांव का रहने वाला युवक अपने तीन साथियों के साथ आया और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

युवती की चीख- पुकार सुनकर पहुंचे उनके देवर व गांव के लोग वहां पहुंच गए। लोगों ने एक आरोपित को पकड़ कर उसकी धुनाई करने के साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं अन्य आरोपित वहां से मौका पाकर फरार हो गए। एसपी साउथ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सुबह से घटना छिपाती रही पुलिस: ग्रामीणों का आरोप है कि खजनी पुलिस सुबह से ही घटना को छिपा रही थी। मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में आया तो पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया। ग्रामीणों ने जिस आरोपित की पिटाई की थी, पुलिस ने उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज भेजा है।

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार: उधर, एक अन्य मामले में खजनी पुलिस ने आरोपित विजय प्रताप सिंह उर्फ सूरज को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। उस पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.