Move to Jagran APP

गोरखपुर में बुजुर्ग व महिला की हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

गोरखपुर जिले में दो अलग- अगल हत्याओं से हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया है। पहली घटना में बुजुर्ग की पीटकर हत्या की गई तो वहीं दूसरी घटना में महिला की गला कसकर हत्या की गई है।

By Pragati ChandEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 01:35 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 01:35 PM (IST)
गोरखपुर में बुजुर्ग व महिला की हत्या से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
गोरखपुर में बुजुर्ग व महिला की हत्या से सनसनी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण टीम। गोरखपुर जिले में छेड़खानी का आरोप लगाकर मनबढ़ों ने बुजुर्ग की पीटकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद शव खेत में फेंककर आरोपित फरार हो गए। वहीं एक अन्य घटना में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। फोरेंसिक टीम के साथ बेलघाट पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन में जुटे हैं।

loksabha election banner

ये है मामला: बेलघाट के जितवारपुर गांव निवासी 60 वर्षीय भोला शनिवार की भोर में बरामदे में सो रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान गांव के कुछ लोग पहुंचे और लाठी- डंडे से पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद उनके शव को एक खेत में ले जाकर फेंक दिया। सुबह सात बजे बेटे संजय ने शव देख पुलिस को सूचना दी। संजय की तहरीर पर बेलघाट पुलिस ने गांव के सुरेंद्र उसकी पत्नी बसंती, दो बेटे व राजकुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है।

गला दबाकर महिला की हत्या: दूसरी घटना एकौना बुजुर्ग गांव की है। झीनक गुप्ता की 40 वर्षीय पत्नी बिंदु गुप्ता की गला कसकर हत्या कर दी गई। शनिवार की सुबह बिंदु का शव कमरे में फर्श पर पड़ा मिला। शव के पास ही नायलान की एक रस्सी व कुछ दूरी पर खून के धब्बे मिले हैं। जिसकी मिट्टी और रस्सी को पुलिस ने कब्जे में लिया है। घटना के बाद से ही झीनक घर छोड़कर फरार है।

एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि बुजुर्ग की हत्या करने वाले आरोपितों की तलाश चल रही है। महिला की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ होगी। घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की जांच चल रही है।

पीएचसी की छत पर मिला बुजुर्ग का शव: झंगहा के विशुनपुर मटियरा गांव निवासी अमरनाथ शुक्ला का शव शनिवार की सुबह ​गांव के न्यू पीएचसी की छत पर मिला। पुलिस ने शव को दाह संस्कार के लिए ग्रामीणों को दे दिया। अमरनाथ का कोई नहीं था। वह पीएचसी में ही रहते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.