Move to Jagran APP

Gorakhpur News: दोस्त के साथ घर से निकले युवक की हत्या, खेत में दबाया गया था शव

Gorakhpur News मामला गोरखपुर जिले के गुलहरिया क्षेत्र का है। वहीं हत्या को लेकर पत्नी व बेटी एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जिस दोस्त के साथ युवक निकला था उसकी तलाश की जा रही है।

By Pragati ChandEdited By: Published: Sun, 04 Sep 2022 01:15 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2022 01:15 PM (IST)
Gorakhpur News: दोस्त के साथ घर से निकले युवक की हत्या, खेत में दबाया गया था शव
घटना की जानकारी लेते प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में दोस्त के साथ शनिवार की रात बाइक से निकले युवक का शव रविवार की सुबह बगल के गांव में धान के खेत में मिला। सिर पर चोट का निशान होने के साथ ही खेत में दबा दिया गया था। जानकारी होने पर पहुंचे स्वजन ने शव की पहचान की। युवक की पत्नी व बेटी एक-दूसरे पर हत्या कराने का आरोप लगा रही हैं। गुलरिहा थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

prime article banner

यह है मामला

गुलरिहा क्षेत्र के जमुनहिया निवासी रामसजन ने 16 साल पहले गांव की रहने वाली गुंजा से प्रेम विवाह किया था। उसकी दो बेटियां व दो बेटे हैं। रामसजन के घर पर उसके मित्र का आना-जाना था। शनिवार की शाम को वह नशे में अपने मित्र के साथ घर पहुंचा। कुछ देर बाद मित्र को जाने को कहा तो वह रात में रहने का जिद करने लगा। कुछ देर बाद रामसजन अपने मित्र के साथ बाइक से निकला लेकिन लौटा नहीं। स्वजन ने भी खोजबीन नहीं की।

इस हाल में मिला शव

रविवार की सुबह हाफिजनगर गांव के पास धान के खेत में एक व्यक्ति का शव मिला। जानकारी होने पर जुटे गांव के लोगों ने उसकी पहचान रामसजन के रूप में की। सूचना मिलने पर बच्चों के साथ पहुंची गुंजा ने शव की पहचान की। थानेदार के सामने ही मां- बेटी एक दूसरे पर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए झगड़ा करने लगी। गुंजा का आरोप था कि बेटी के परिचित युवक ने पति की हत्या की है। बेटी का आरोप है कि मां के परिचित व्यक्ति ने पिता को मारा है।

क्या कहती है पुलिस

प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा थाना मनोज पांडेय ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल चल रही है। रामसजन को बाइक से लेकर निकले व्यक्ति की तलाश चल रही है। उससे पूछताछ की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.