Move to Jagran APP

गोरखपुर के शाहपुर में चार घंटे रहा लुटेरों का राज, बदमाशों को पकड़ने के लिए भागती रही पुलिस होती रही वारदात

Gorakhpur Crime News गोरखपुर शहर के शाहपुर में ताबड़तोड़ हुई लूट की घटनाओं से लोगों में खौफ का माहौल हो गया है। एक घटना के बाद बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस भागती रही। उधर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते रहे।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Tue, 06 Dec 2022 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 01:23 PM (IST)
गोरखपुर के शाहपुर में चार घंटे रहा लुटेरों का राज, बदमाशों को पकड़ने के लिए भागती रही पुलिस होती रही वारदात
गोरखपुर के शाहपुर में चार घंटे रहा लुटेरों का राज। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के शाहपुर थानाक्षेत्र में रविवार की शाम सात से लेकर रात 11 बजे तक लुटेरों का राज रहा। बाइक सवार बदमाशों ने चार घंटे के भीतर एक के बाद एक छह लूट करके सनसनी फैला दी। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने अगर चौकसी दिखाई होती तो लुटेरे अपने मकसद में कामयाब नहीं होते, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।एडीजी जोन अखिल कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी सिटी को घटना में शामिल बदमाशों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

शाम के समय हर रोज शाहपुर थानाक्षेत्र के गीता वाटिका रोड, जेल बाइपास और फातिमा रोड पर राहगीरों की भीड़ होती है। स्थानीय लोग भी खरीदारी करने निकलते हैं। पुलिस भी शाम के समय गश्त करने का दावा करती है लेकिन रविवार को यह फेल नजर आया। व्यस्त मार्ग पर लगातार छह वारदात कर बदमाशों ने बता दिया कि पुलिस अवकाश पर है। जिले में यह पहली बार हुआ है कि एक थानाक्षेत्र में चार घंटे के भीतर छह लूट हुई हो।इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि सीसी कैमरा फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

इस वर्ष हो चुकी है 40 से अधिक लूट

इस वर्ष जनवरी से लेकर अब तक 40 से अधिक लूट हो चुकी है।जिसमें सबसे अधिक घटनाएं शहर के शाहपुर क्षेत्र में महिलाओं से हुई है।वर्ष 2021 में हुई घटना की तुलना में यह आकड़ा कम जरूर है लेकिन रविवार को हुई घटना से स्थानीय लोग खौफजदा है।

महिला के गहने व रुपये ले भागे उच्चके

पटना चौराहा पुलिस पिकेट के पास सोमवार को उच्चकों ने महिला के बैग से सोने की चेन, टप्स व 1500 रुपये निकाल लिए। महिला के भतीजे शिवम तिवारी ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि सोमवार को हमारी चाची मंजू देवी अपने मायके सूबेदार नगर माझा से टेम्पों से पटना चौराहे पर उतरी कि इस बीच पीछे से तीन अज्ञात युवक चोर-चोर चिल्लाते हुए चाची के पीछे आए और बैग से सोने की चेन, टप्स व 1500 रुपया नगद झांसा देकर उड़ा दिया। प्रभारी निरीक्षक बड़हलगंज थाना जेएन शुक्ल ने कहा कि तहरीर मिली है। मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.