Move to Jagran APP

खाद कारखाना के अधिकारी ने नाबालिग नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया Gorakhpur News

गोरखपुर में नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने गोरखपुर खाद कारखाना में संविदा पर काम करने वाले एचआर को गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 10:05 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 06:07 PM (IST)
खाद कारखाना के अधिकारी ने नाबालिग नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया Gorakhpur News
गोरखपुर में खाद कारखाना के अधिकारी द्वारा नौकरानी से दुष्‍कर्म का मामला प्रकाश में आया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। नाबालिग नौकरानी को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में शाहपुर पुलिस ने मंगलवार को एचयूआरएल (हिंदुस्‍तान उर्वरक एवं रसायन लिमिटेड) में संविदा पर काम करने वाले एचआर को गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

यह है मामला

शाहपुर क्षेत्र में मामा के घर रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी एचयूआरएल में संविदा पर काम करने वाले विभूति पांडेय के यहां काम करती थी। तीन दिन पहले विभूति की पत्नी किसी काम से लखनऊ चली गई थी। घर पर केवल किशोरी ही थी। आरोप है कि सोमवार की दोपहर में किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर चुप करा दिया। मामले की जानकारी किसी को न इसके लिए दूसरा कपड़ा पहना दिया। लेकिन चंगुल से छूटते ही किशोरी ने मां को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मां उसे अपने साथ लेकर पादरी बाजार पुलिस चौकी गई और तहरीर दी। त्वरित कार्रवाई करते हुए चौक प्रभारी ने दुष्कर्म, धमकी व पाक्सो एक्ट का केस दर्ज कराकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

मोबाइल की दुकान में चोरी की कोशिश

गोरखनाथ क्षेत्र में 10 नंबर बाेरिंग के पास मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास हुआ। चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है। लच्छीपुर के ललितापुरम निवासी वैभव श्रीवास्तव की 10 नंबर बोरिंग के पास वानी मोबाइल के नाम से दुकान है। पुलिस को उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात में पहुंचे चोर शटर तोड़ने लगे। राहगीरों को देखकर फरार हो गए।

तमंचा के साथ युवक गिरफ्तार

चिलुआताल क्षेत्र कोइलहवा मोड़ के पास फर्टिलाइजर चौकी प्रभारी को युवक को 315 बोर तमंचा के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी पहचान भगवानपुर गांव के नौआ टोला निवासी अनिल निषाद के रूप हुई। आम्र्स एक्ट का केस दर्ज कर दोपहर बाद आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

देश विरोधी नारेबाजी करने के छह आरोपित जेल गए

भटहट के जैनपुर गांव के महुअवा टोला में विरोधी नारेबाजी करने वाले छह आरोपितों को गुलरिहा पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि रामनगर नहर पुलिया के पास गुलजार,ताहिर,अकबर,आजाद अली, शोएब अख्तर और सैफ सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.