जागरण संवाददाता, भटहट (गोरखपुर): उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से शर्मनाक खबर सामने आयी है। जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र में खुद को अविवाहित बताने वाले युवक ने धर्म छिपाकर तलाकशुदा महिला से दूसरी शादी कर ली। बताया जा रहा है कि गर्भ ठहरने पर आर्थिक तंगी का हवाला देकर 15 दिन पहले गर्भपात करा दिया। युवक का भेद खुलने पर मंगलवार को महिला ने चौराहे पर पिटाई करने के साथ ही घटना की जानकारी डायल 112 पर फोन कर पुलिस को दी।

आरोपित शादीशुदा है, उसके पांच बच्चे हैं

अब इस मामले में गुलरिहा थाना पुलिस आरोप की जांच कर रही है। मीरापुर का रहने वाला युवक पॉल्ट्री फार्म पर मजदूरी करता है। वह शादीशुदा है, उसके पांच बच्चे हैं। पड़ोस के गांव की रहने वाली तलाकशुदा महिला से उसकी जान पहचान थी। खुद को हिंदू और अविवाहिता बताते हुए उसने महिला से नजदीकी बढ़ा ली। मांग में सिंदूर भरने के बाद छह माह से बरगदहीं चौराहे के पास किराए पर कमरा लेकर रहने लगा और पहली पत्नी व बच्चों को उसने ससुराल पहुंचा दिया।

भेद खुलने पर महिला ने युवक को चौराहे पर पीटा

वहीं, दूसरी पत्नी के गर्भवती होने पर 15 दिन पहले उसे बीआरडी मेडिकल कालेज ले गया। पर्ची में खुद को पति बताते हुए गर्भपात करा दिया। चार दिन बाद महिला को कमरे पर ले आया। पड़ोसियों से जानकारी होने पर दो दिन पहले पहली पत्नी पांचों बच्चों के साथ पहुंच गई तो दोनों में जमकर मारपीट हुई। घटना के बाद आरोपित फरार हो गया। मंगलवार को महिला ने चौराहे पर उसे पकड़कर पीट दिया। चौकी प्रभारी भटहट ज्योति नारायण तिवारी ने बताया आरोप की जांच चल रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

Edited By: Nirmal Pareek

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट