गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर युवक समेत तीन लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। खोराबार, गुलरिहा व सहजनवां थाना पुलिस शव के पहचान की कोशिश में जुटी है। फरेन नाले में मिले युवक के शरीर पर चोट का निशान होने की वजह से हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

नाले में मिला युवक का शव

शुक्रवार की दोपहर एक बजे स्थानीय लोगों ने माड़ापार पुल के पास 35 वर्षीय युवक का उतराता शव देखा। कंट्रोल रूम में सूचना देने पर खोराबार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निकलवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक का हाथ-पैर बंधा होने के साथ ही शरीर पर चोट के निशान थे। उसने काला अंडरवियर पहना था। शरीर पर कई जगह लाल रंग के धब्बे बने हैं। देखने से लग रहा था कि शव तीन से चार दिन पुराना है। वहीं पुलिस का कहना है कि हाथ-पैर बंधे हुए नहीं थे। मोर्चरी में शव को रखने में दिक्कत हो रही थी इसलिए हाथ-पैर बांधा गया है। प्रभारी निरीक्षक खोराबार प्रदीप शर्मा ने बताया कि पहचान कराने के लिए युवक की तस्वीर को वाट्सएप ग्रुप पर शेयर किया गया है।

मंदिर में मिला शख्स का शव

भटहट संवाददाता के अनुसार बैलो मार्ग पर राममंदिर के बरामदे में शुक्रवार की दोपहर 12 बजे 50 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। स्थानीय लोगों की मदद से गुलरिहा थाना पुलिस ने पहचान की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय व्यक्ति 15 दिन से मंदिर में ही रहता था। उसकी मौत कैसे हुई स्पष्ट नहीं है। भटहट चौकी प्रभारी ज्योति नारायण तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ होगी।

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में मिला बुजुर्ग का शव

सहजनवां संवाददाता के अनुसार थाने के बगल में सर्विस लेन पर खड़ी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से शुक्रवार की सुबह दुर्गंध आ रही थी। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने देखा तो 60 वर्षीय बुजुर्ग का तीन से चार दिन पुराना शव पड़ा था। प्रभारी निरीक्षक सहजनवां मानवेंद्र पाठक ने बताया कि बुजुर्ग चौराहे पर घूमता रहता था। उसकी मौत बीमारी से हुई है।

Edited By: Pragati Chand