Move to Jagran APP

देवरिया में गोपालगंज के युवक की सिर कूचकर हत्या Gorakhpur News

वरिया के बंद पड़ी चीनी मिल परिसर में बिहार के सिवान में लोक निर्माण विभाग में तैनात लिपिक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 19 Apr 2020 01:33 PM (IST)Updated: Sun, 19 Apr 2020 02:49 PM (IST)
देवरिया में गोपालगंज के युवक की सिर कूचकर हत्या Gorakhpur News
देवरिया में गोपालगंज के युवक की सिर कूचकर हत्या Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया के बंद पड़ी चीनी मिल परिसर में बिहार के सिवान में लोक निर्माण विभाग में तैनात लिपिक की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। वह गोपालगंज के रहने वाले थे। शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। एसपी, एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

बंद चीनी मिल में मिला शव

बंद चीनी मिल परिसर के झाड़-झंखाड़ में सुबह कुछ युवक लकड़ी लेने के लिए गए थे। इस बीच पेड़ के नीचे पड़े एक शव पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने यूपी 112 पर सूचना देने के साथ मोहल्ले के लोगों की इसकी जानकारी दी। एसपी डा. श्रीपति मिश्र, एएसपी शिष्यपाल, सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। मौके से मिले आधार कार्ड व ड्राइङ्क्षवग लाइसेंस से मृतक की शिनाख्त बिहार के गोपालगंज जनपद के कुचायकोट थाना क्षेत्र के ग्राम अमवा विजयपुर निवासी धनंजय पांडेय (42) पुत्र रामप्रीत पांडेय के रूप में हुई। धनंजय सिवान में लोक निर्माण विभाग में लिपिक के पद पर तैनात थे। देवरिया शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले में किराये के मकान में रहते थे। इस मामले में मृतक के ससुर रामजी मिश्र ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

चोट लगने से नहीं हुई विवाहिता की मौत

कुशीनगर के फाजिलनगर कस्बा में संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत के मामले में पोस्टमार्टम  रिपोर्ट में चोट न आने से नया मोड़ आ गया है। तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव छहूं निवासी मुस्ताक अहमद ने पुलिस को दिये तहरीर में यह कहा था कि उसकी लड़की नजबुन नेशा की शादी फाजिलनगर कस्बा निवासी जमशेद के साथ एक वर्ष पहले हुआ था। पति, ससुर सैय्यद, सास फातिमा खातून, देवर जाहिर व जम्मा अली मारते-पीटते और दहेज में बाइक व नकदी आदि की मांग करते थे। यह सूचना लड़की बार-बार मोबाइल से देती थी। लिखा है कि नजबुन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे लड़की पैदा हुई, लेकिन नजबुन नेशा की मौत हो गई।  आंशका है कि उसकी मौत मारने-पीटने व उत्पीडऩ से हुआ है। पीएम रिपोर्ट में मृतका के शरीर पर कोई चोट का निशान न पाए जाने के कारण चिकित्सक ने बिसरा जांच के लिए लखनऊ भेजा। प्रभारी निरीक्षक संजय ङ्क्षसह ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही मुकदमा दर्ज होगा।

दीवार गिरने से पांच वर्षीय बालक कि मौत

कुशीनगर के ग्राम सभा भूलिया अगरवा में दीवार गिरने से चपेट में आने से एक पांच वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। गांव निवासी पांच वर्षीय अंकित बच्चों के साथ खेल रहा था कि अचानक दीवार गिर जाने से वह दब गया। परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.