गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले के खोराबार के मिर्जापुर गांव में डंपर से टकराकर बिजली का तार टूट गया। जिसके चपेट में आने से घर के बाहर खेल रही तीन बच्चियां झुलस गईं। हादसे के बाद डंपर लेकर चालक फरार हो गया। बच्चियों को लेकर जिला अस्पताल जाया गया, जहां से एक को बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

यह है पूरा मामला

मिट्टी गिराकर डंपर का चालक सनहा की ओर जा रहा था। मिर्जापुर बंधे पर डंपर से बिजली का तार टूट गया और दरवाजे पर खेल रही रिश्तेदारी में आई आठ वर्षीय प्रांजल, 13 वर्षीय साक्षी पुत्री सोनू यादव, 10 वर्षीय खुशी यादव पुत्री सुभाष यादव निवासी बुढ़ियाबारी झुलस गईं। हादसे में झुलसी प्रांजल की स्थिति गंभीर होने पर जिला अस्पताल के डाक्टरों ने बीआरडी मडिकल कालेज रेफर कर दिया। खोराबार थाना पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है।

आक्रोशित हैं गांव के लोग

हादसे के बाद गांव के लोग आक्रोशित हैं। आरोप है कि अवैध खनन करने वालों का डंपर दिन भर गांव के रास्ते से होकर आता-जाता जिसकी वजह से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। स्थानीय पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को इसकी जानकारी है, लेकिन किसी को सुरक्षा की चिंता नहीं है।

पुल से गिरने पर अधेड़ की मृत्यु

फुलवरिया बाजार निवासी 53 वर्षीय मिठाई पुत्र स्व. विशम्भर करमहा बाजार में सब्जी लेने गए थे। घर वापस आते समय खुटहन गांव के पास नहर पुलिया पर बैठे थे कि अचानक नीचे गिर गए। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गए। आसपास के लोग उन्हें लेकर मेडिकल कालेज लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

टूर गए शिक्षक की हृदय गति रुकने से मृत्यु

स्कूली बच्चों के साथ टूर गए बासगांव के हरदही निवासी शिक्षक अमरनाथ पाण्डेय की हृदयगति रुकने से मृत्यु हो गई। वह श्रीमती कौशल्या देवी जूनियर हाई स्कूल बढ़ई पुरवा में शिक्षक थे। स्कूली बच्चों के साथ अयोध्या के लिए टूर में गए थे। मृत्यु की सूचना पर लड़की और दामाद पहुंचकर पंचनामा कराने के बाद उनके शव को गांव लाए।

Edited By: Pragati Chand

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट