Move to Jagran APP

रिहायशी फूस के मकान में आग लगी, मां के सामने ही बेटी की जलकर मौत, बेटा झुलसा Gorakhpur News

आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। साजन को किसी तरह आग से बाहर निकला गया। घर में सो रही अंशिका को लोग आग से नहीं बचा सके। मां के सामने ही वह आग में जलकर मर गई।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 02:00 PM (IST)
रिहायशी फूस के मकान में आग लगी, मां के सामने ही बेटी की जलकर मौत, बेटा झुलसा Gorakhpur News
रिहायशी फूस के मकान में आग लगी, मां के सामने ही बेटी की जलकर मौत, बेटा झुलसा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सिद्धार्थनगर जिले के उसका बाजार थाना क्षेत्र के नगवां गांव में सोमवार की रात रिहायशी फूक के मकान में आग लगने से मकान में सो रहे भाई और बहन गंभीर रूप से झुलस गए। इसमें बहन की मौत हो गई जबकि भाई की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

मां गई थी गांव में झुलसे बालक को देखने के लिए

जानकारी के मुताबिक गांव में एक बालक पटाखा से झुलस गया था। गांव के रामराज की पत्‍नी तारा देवी भी उसे देखने के लिए अपने घर से चली गई। उनके दोनो बच्‍चे पुत्र सात वर्षीय साजन और तीन वर्षीय पुत्री अंशिका उस समय अपने मकान में सो रहे थे। उसी समय उनके रिहायशी मकान में अचानक आग लग गई। आग की लपटें जब अगल-बगल स्थित कामराज व मटालू के भूसा रखे घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। तब जाकर किसी ने तारा देवी को बताया। वह दौड़ते हुए शोर मचाते अपने घर आई।

देखते ही देखते बेटी जलकर मर गई

आग की लपटों को देखकर जब तक आसपास के लोग पहुंचते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। साजन को किसी तरह आग से बाहर निकला गया। घर में सो रही अंशिका को लोग आग से नहीं बचा सके। मां के सामने ही वह आग में जलकर मर गई। इधन गंभीर रूप से झुलसे साजन को तत्‍काल इलाज के लिए ले जाया। आग की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय मयफोर्स पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू का प्रयास करने लगे। इतने में फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया। जली हुई बच्ची का शव निकाल लिया गया है। मौके पर सीओ सदर दिलीप कुमार सिंह व एसडीएम उमेश चंद निगम मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.