Move to Jagran APP

इंटर कालेज में दाखिले के लिए पिता के साथ निकली छात्रा बीच रास्‍ते से लापता Gorakhpur News

पिता ने पुलिस को बताया कि इंटरमीडिएट में एडमिशन कराने के लिए बेटी साथ में निकली थी। कालेज से पहले उसने बताया कि कक्षा 11 की मार्कशीट घर पर भूल गई है। उसे छोड़कर वह मार्कशीट लेने घर चले गए। जब लौटे तो वह गायब थी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 06:30 AM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 06:30 AM (IST)
इंटर कालेज में दाखिले के लिए पिता के साथ निकली छात्रा बीच रास्‍ते से लापता Gorakhpur News
छात्रा के गायब होने के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जासं। गुलरिहा क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा घर से कालेज जाने के लिए निकली थी, तबसे लापता है। दोपहर तक घर न पहुंचने पर स्वजन ने गुलरिहा थाने पहुंचकर तहरीर दी। पिता ने पुलिस को बताया कि इंटरमीडिएट में एडमिशन कराने के लिए बेटी साथ में निकली थी। कालेज से पहले उसने बताया कि कक्षा 11 की मार्कशीट घर पर भूल गई है। उसे छोड़कर वह मार्कशीट लेने घर चले गए। जब लौटे तो वह गायब थी। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

दुष्कर्म का आरोपित जेल गया

अपहरण, दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के आरोपित को खोराबार पुलिस ने सुबह कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। आरोपित अरुण निषाद ने गांव की रहने वाली किशोरी का अपहरण कर लिया था। खोराबार पुलिस ने गुरुवार सुबह आरोपित को रामनगर कडज़हां के पास गिरफ्तार कर किशोरी को मुक्त कराया। प्रभारी निरीक्षक खोराबार राहुल सिंह ने बताया कि अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित को ढूंढ रही थी। किशोरी के बयान के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा बढ़ा दी गई।

घायल दंपती का इलाज कराकर पहुंचाया घर

शाहपुर के राप्तीनगर में पत्नी के साथ स्कूटी से घर जा रहे रेलकर्मी सड़क पर बैठी गाय से टकरा गए। स्कूटी अनियंत्रित होने से दोनों लोग गिर पड़े। गश्त पर निकले उपनिरीक्षक विवेक मिश्रा की नजर पड़ी तो सिपाहियों की मदद से उन्हें थाने की गाड़ी से अस्पताल ले गए। इलाज कराकर उन्हें घर पहुंचाया। रेलवे डेयरी कालोनी में रहने वाले शंकर बसु रेलवे के इंजीनियनियरिंग डिपार्टमेंट में कार्यरत हैं। रात पत्नी के साथ परिचित के घर गए थे। रात में 2.30 बजे दोनों लोग लौट रहे थे। हादसे के बाद पहुंचे हाक दस्ते के सिपाहियों ने शंकर के कई परिचितों को फोन किया। काल रिसीव न होने पर गश्त कर रहे उपनिरीक्षक विवेक मिश्रा को सूचना दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.