गोरखपुर, (जेएनएन)। सिद्धार्थनगर जनपद के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी (13 वर्ष) के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के समय पीडि़ता नित्यक्रिया के लिए खेत में गई थी। किशोरी ने आठ युवकों को आरोपित किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों का नाम भाई, रफीक, कलाम, नसीम और एजाज सिद्दीकी है।
परिजनों के मुताबिक कक्षा आठ की छात्रा किशोरी रात करीब नौ बजे गांव के बाहर सीवान में गई थी। पहले से घात लगा कर बैठे दूसरे गांव के आरोपितों ने उसे पकड़ लिया। मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जिससे वह आवाज नहीं दे सकी। गांव से काफी दूर ले गए।
दुष्‍कर्म का वीडियाे भी बनाया
एक खेत में सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आठ दरिंदों ने युवती से दुष्‍कर्म किया और घटना का वीडियो भी बनाया। जब किशोरी खून से लथपथ किसी तरह घर पहुंची, तब घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। इसी दौरान एक आरोपित ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिससे कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में घटना की सूचना फैल गई।
आ‍रोपिताें की गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी
इस संबंध में त्रिलोकपुर के एसओ हरि नारायण दीक्षित पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत किया है। चार आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष की तलाश में छापेमारी की जा रही है।
स्‍कूल छोड़ने के बहाने गन्‍ने के खेत में ले जाकर किया दुष्‍कर्म
बस्ती जनपद के नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ स्कूल जाते समय बाइक पर बैठाकर स्कूल छोडऩे के बहाने गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित आल्हा पांडेय निवासी भरौली थाना वाल्टरगंज के बारे में मुखबिर ने सूचना दी कि वह बस्ती कलवारी मार्ग पर स्थित पालनगर चौराहे पर भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहा है। मौके पर प्रभारी निरीक्षक नगर रामआशीष यादव ने हमराही के साथ पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।


Posted By: Pradeep Srivastava