गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेलघाट क्षेत्र में युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। घटना सोमवार देर रात की है। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र के रहने वाले शातिर बदमाश लालजी, उसके साथी राजाराम और अनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसपी साउथ ने बताया कि आरोपितों की तलाश चल रही है।

यह है घटनाक्रम

स्वजन ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात युवती घर में सो रही थी। साथियों संग पहुंचा बदमाश लालजी मुंह दबाकर उसे घर से उठाकर सुनसान स्थान पर स्थित यूकेलिप्टस के बाग में ले गया। जान से मारने की धमकी देकर तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अचेत होने पर बाग में छोड़र फरार हो गए।देर रात में परिवार के लोगों की नींद खुली तो युवती को अपने बिस्तर पर न देख खोजबीन शुरू की। कुछ देर बाद एक अनजान नंबर से किसी ने फोन कर बताया कि उनकी बेटी बाग में अचेत पड़ी है।जिसके बाद पहुंचे स्वजन युवती को घर ले आए। होश में आने पर उसने घटना की जानकारी दी। स्वजन ने रात में ही 112 पर फोन पर सूचना दी।

आरोप‍ितों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमें

मंगलवार को थाने पहुंचकर तहरीर दी। शातिर बदमाश लालजी पर आजमगढ़, गोरखपुर, संतकबीर नगर और अंबेडकर नगर जिलों में कई मुकदमे दर्ज हैं। उसके खिलाफ गुंडा और गैंगेस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। एसपी साउथ अरुण सिंह ने बताया आरोपितों की तलाश चल रही है।

छात्र ने फंदे से लटकर दी जान

जंगल तिनकोनिया नंबर एक में छात्र ने फंदे से लटकर जान दे दी। कोचिंग से लौटे भाई ने सूचना पुलिस को दी। देवरिया, जिले के लार थानाक्षेत्र स्थित मठिला उपाध्याय के मूल निवासी 16 वर्षीय अनिक यादव कक्षा नौ का छात्र था। अपने बड़े पिता इंद्रजीत के नवनिर्मित मकान में बड़े भाई अतुल के साथ रहकर पढ़ाई करता था।अतुल पढ़ाई करने के साथ ही बच्चाें को कोचिंग पढ़ाता है। मंगलवार की दोपहर में भोजन करने के बाद अुतल बच्चों को पढ़ाने चला गया। शाम 6.30 बजे लौटा तो छत की कुंडी से बंधे बेल्ट व बनियान के सहारे अनिक का शव लटक रहा था।घटना की जानकारी पड़ोसियों के साथ ही अतुल ने पुलिस व घरवालों को दी।चौकी प्रभारी पादरी बाजार दीपक सिंह ने बताया कि छात्र ने खुदकुशी क्यों की इसकी जांच चल रही है।

Edited By: Pradeep Srivastava