Move to Jagran APP

युवक-युवती काे कालिख पोत बाल काटा, पहनाई चप्पल की माला, आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News

बुधवार शाम को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। तब इसकी सूचना मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने सभासद प्रतिनिधि को गिरफ्तार कर लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 09:08 PM (IST)
युवक-युवती काे कालिख पोत बाल काटा, पहनाई चप्पल की माला, आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News
युवक-युवती काे कालिख पोत बाल काटा, पहनाई चप्पल की माला, आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक वार्ड में सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी के कहने पर मनबढ़ों ने एक युवक - युवती के बाल कटवाए, फिर चेहरे को कालिख पोतकर गले में जूते-चप्पल की माला पहनाई और मोहल्ले में घुमाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार देर शाम को वायरल होते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी समेत 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

सभासद प्रतिनिधि के कहने पर समर्थकों ने काटा बाल, मोहल्‍ले में घुमाया

बताया जा रहा है कि वार्ड निवासी युवक-युवती के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। यह बात दोनो के स्‍वजन भी जानते हैं। सोमवार की रात युवक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया। इसकी जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। पूरी रात दोनो एक ही कमरे में थे। मंगलवार की सुबह खबर होने पर सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी को इस बात की जानकारी हुई। वह अपने समर्थकों के साथ लड़की के घर पहुंच गया। उसने लड़के और लड़की को कमरे से बाहर निकलवाया। बाहर निकलते ही हामिद अंसारी दोनों पर टूट पड़ा और को थप्पड़ से बुरी तरह पीटने लगा। इसके बाद भी वह नहीं माना। उसने कालिख मंगवाया और दोनो के चेहरे पर कालिख पोत दिया। हामिद अंसारी ने अपने सहयोगियों से भी लड़के और लड़की के चेहरे पर कालिख पुतवाई। इसके बाद दोनों के बाल कटवाकर और जूते चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया। इस दौरान हामिद और उसके समर्थक दोनो को पीटते चल रहे थे।

सभासद प्रतिनिधि समेत 12 गिरफ्तार

बुधवार शाम को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। तब इसकी सूचना मोहल्ले के लोगों ने हाटा कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने सभासद प्रतिनिधि को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी समेत सभी 12 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सख्त कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.