Move to Jagran APP

गोरखपुर पुलिस को चकमा देकर थाने से भागी चोरी की आरोपित किशोरी, कपड़े व गहने की दुकान पर हुई थी वारदात

Gorakhpur News चौरी चौरा में सराफा व कपड़े की दुकान में चोरी की घटना के बाद सीसी कैमरे की फुजेस में कैद किशोरी को पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस किशोरी से पूछताछ कर ही रही थी कि इसी बीच किशोरी चकमा देकर फरार हो गई।

By Satish pandeyEdited By: Pragati ChandPublished: Sat, 24 Sep 2022 12:48 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 12:48 PM (IST)
गोरखपुर पुलिस को चकमा देकर थाने से भागी चोरी की आरोपित किशोरी, कपड़े व गहने की दुकान पर हुई थी वारदात
गोरखपुर पुलिस को चकमा देकर थाने से भागी चोरी की आरोपित किशोरी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर जिले की चौरीचौरा पुलिस को चकमा देकर चोरी की आरोपित एक किशोरी शनिवार की भोर में थाने से फरार हो गई। उसे महिला सिपाही की अभिरक्षा में रखा गया था। किशोरी के भागने की खबर लगते ही चौरी चौरा थाना पुलिस उसकी में जुट गई।फोटो व सीसी कैमरा फुटेज दिखाकर आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

भाऊपुर गांव के रहने वाले मनीष कुमार अपने मकान में ही कपड़े की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार की दोपहर में वह किसी काम से घर में गए इसी दौरान कैश काउंडर में रखे 25 हजार रुपये चोरी हो गए। दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैश बाक्स से रुपये निकालते हुए एक लड़की कैद हुई थी। फुटेज की मदद से पहचान कर पुलिस ने चोरी करने की आरोपित किशोरी को हिरासत में लिया था।

सराफा की दुकान से भी हुई थी चोरी

इससे पहले मुंडेरा बाजार कस्बे में प्रेमचंद जायसवाल के सराफा की दुकान से चार लाख रुपये कीमत के गहने चोरी हो गए थे। प्रेमचंद अपने मकान में ही सराफा की दुकान चलाते हैं। दोपहर में बैंक चले गए लौटे तो तिजारी खुली थी। चेक किया तो तिजोरी में रखे चांदी व सोने के गहने गायब थे। किशोरी को हिरासत में लेने के बाद चौरी चौरा थाना पुलिस पूछताछ कर रही थी। संदेह था कि दोनों ही घटना को किशोरी व उसके सहयोगियों ने अंजाम दिया है। उम्मीद थी कि शनिवार को कोई परिणाम मिलेगा लेकिन इससे पहले ही आरोपित फरार हो गई।

व्यापारी को लूटने वालों का नहीं मिला सुराग

चौरी चौरा क्षेत्र में शुक्रवार की शाम व्यापारी अजय कुमार की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 2.50 लाख रुपये लूटने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। सीसी कैमरा फुटेज व सर्विलांस की मदद से क्राइम ब्रांच व चौरी चौरा थाना पुलिस छानबीन कर रही है। इससे पहले 15 सितंबर की रात में सरैया के बाइसी नाला के पास बदमाशों ने मुंडेरा बाजार के रहने वाले व्यापारी की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर 1.74 लाख रुपये लूट लिए थे। इस घटना का भी अभी पर्दाफाश नहीं हो सका। इन सबके बीच शनिवार की भोर में पुलिस अभिरक्षा से भागी किशोरी ने चौकसी पर सवाल खड़ा कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.