Move to Jagran APP

बदमाशों ने व्यवसायी को नाम से बुलाया, फिर मार दी गोली Gorakhpur News

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारने वाले बदमाश पेशेवर व शातिर हैं। घटना में प्रयुक्त नाइन एमएम की पिस्टल इस बात की ओर इशारा कर रही है।

By Edited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 11:36 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 10:42 AM (IST)
बदमाशों ने व्यवसायी को नाम से बुलाया, फिर मार दी गोली Gorakhpur News
बदमाशों ने व्यवसायी को नाम से बुलाया, फिर मार दी गोली Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारने वाले बदमाश पेशेवर व शातिर हैं। घटना में प्रयुक्त नाइन एमएम की पिस्टल इस बात की ओर इशारा कर रही है। पुलिस के लिए चुनौती बनी इस घटना के पर्दाफाश के लिए तीन टीमें लगाईं गईं हैं। पुलिस कप्तान विनोद कुमार मिश्र ने मातहतों को शीघ्र पर्दाफाश का निर्देश दिया है। बताया जा रहा कि घटना से पूर्व बदमाशों ने दुकान व व्यवसायी के आने-जाने वाले रास्तों की रेकी की थी। बदमाश व्यवसायी के नाम से भी परिचित थे।

loksabha election banner

ओवरटेक कर रहे बदमाशों ने पहले व्यवसायी का नाम रख बुलाया, पर व्यवसायी के बाइक की गति कम न हुई। नजदीक पहुंचने पर बदमाशों ने फिर व्यवसायी का नाम रखते हुए बाइक रोकने को कहा। जैसे ही कृष्णा रुके कि बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने गोली मार दी। बदमाश व्यवसायी के पास रहे बैग को लूटना चाहे हालांकि व्यवसायी गोली लगने के बाद भी बैग को लेकर भागने का प्रयास किया, क्योंकि बैग में नकदी व जेवर थे। यह देख बदमाशों ने उसके सिर पर भी चाकू से कई बार हमला किया। खून से लथपथ व्यवसायी ने बैग नहीं छोड़ा और मददगारों के आने तक बदमाशों से जूझता रहा।

चर्चा है कि घायल व्यवसायी ने बदमाशों में एक के पहचानने की बात कही है, पुलिस इस पर छानबीन कर रही है। घटनास्थल पर पहुंच एसपी मातहतों से जानकारी ली। इसी बीच घटना की जानकारी होने पर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही भी मौके पर पहुंचे और एसपी से बदमाशों के शीघ्र गिरफ्तारी को कहा। एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि व्यवसायी की हालत में सुधार है, वह बातचीत कर रहे। बदमाश जल्द ही गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.