Move to Jagran APP

पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह रामकोला थाने में धरने पर बैठे Gorakhpur News

पूर्व राज्यमंत्री ने आरोप लगाया कि मंगलवार की रात थानाध्यक्ष रामकोला केपी सिंह ने मेरे मोबाइल पर फोन किया। कहा कि अपने बेटे को रामकोला से पंचायत चुनाव मत लड़ाइए। बात नहीं मानी तो मुकदमा लिखकर जेल भेज दूंगा।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 05:43 PM (IST)
पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह रामकोला थाने में धरने पर बैठे Gorakhpur News
थाने में धरने पर बैठे पूर्व राज्‍य मंत्री राधेश्‍याम सिंह, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। पूर्व राज्यमंत्री एवं सपा नेता राधेश्याम सिंह बुधवार को दोपहर बाद कुशीनगर जनपद के रामकोला थाने समर्थकों संग पहुंचे और परिसर में धरना देना शुरू कर दिए। इस दौरान नारेबाजी भी की गई और पुलिस पर लोकतंत्र का गला घोंटने का आरोप लगाया गया।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष पर जेल भेजने की धमकी देने का लगाया आरोप

पूर्व राज्यमंत्री ने आरोप लगाया कि मंगलवार की रात थानाध्यक्ष रामकोला केपी सिंह ने मेरे मोबाइल पर फोन किया। कहा कि अपने बेटे को रामकोला से पंचायत चुनाव मत लड़ाइए। बात नहीं मानी तो मुकदमा लिखकर जेल भेज दूंगा। थानाध्यक्ष की धमकी मिलने के बाद मैं खुद थाने आ गया हूं। धरना दे रहा हूं, मुझे जेल भेजा जाए। कहा कि पुलिस और प्रशासन साथ मिलकर लोकतंत्र की हत्या करने में जुटे हैं। चुनाव लड़ना हर किसी का अधिकार है किसी को रोका नहीं जा सकता। यहां तो पुलिस ही धमकी दे रही है और चुनाव लड़ने  से रोक रही है। जब मेरे साथ यह हो रहा तो आमजन के साथ न जाने कौन सा हथकंडा पुलिस अपना रही होगी। इसे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

चुनाव में बवाल करने के 25 आरोपित गिरफ्तार

गोरखपुर में पंचायत चुनाव के दौरान बवाल करने के 25 और आरोपितों को बड़हलगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।जिले की पुलिस अब तक कुल 155 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 111 आरोपितों की तलाश चल रही है। 15 और 16 अप्रैल को खोराबार, कैम्पियरगंज, पीपीगंज, गीडा, चौरीचौरा, झंगहा, गुलरिहा, बासगांव, गगहा, बेलीपार, गोला, बड़हलगंज, बेलघाट, खजनी व हरपुर बुदहट में कुल 28 मुकदमे दर्ज किए थे। जिसमें कुल  266 आरोपित नामजद थे। रविवार को पुलिस ने 54 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। वही शनिवार को भी 76 आरोपित हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.