गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर रेलवे स्टेशन से गायब हुई नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त इला शर्मा की बिल्ली यूपी के साथ ही बिहार व झारखंड में ढूंढी जा रही है। 11 नवंबर को गोरखपुर रेलवे स्टेशन से उनकी पालतू बिल्ली हीवर गायब हो गई थी। तभी से  गोरखपुर जीआरपी गायब हुई बिल्‍ली को ढूंढ रही है। रेलवे स्‍टेशन परिसर और बाहर लगे सीसी कैमरे की पड़ताल में भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

11 नवंबर को गोरखपुर रेलवे स्टेशन से गायब हुई थी बिल्ली

नेपाल की पूर्व चुनाव आयुक्त रहीं और भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त एसवाई कुरैशी की पत्नी इला शर्मा दिल्ली जाने के लिए 11 नवंबर को गोरखपुर पहुंची थीं। उनके साथ उनकी पालतू बिल्ली हीवर भी थी। गोरखपुर से उनको डिब्रूगढ़- चंडीगढ़ एक्‍सप्रेस से पकड़ना था। रात में वह रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर छह पर पहुंची। ट्रेन के प्‍लेटफार्म पर पहुंचने के दौरान उनकी पालतू बिल्ली हीवर गायब हो गई। जीआरपी थाना प्रभारी को मामले की जानकारी देने के बाद देर रात तक उन्‍होंने स्‍टेशन परिसर में हीवर की तलाश की लेकिन पता नहीं चला।

शहरों में बांटा जा रहा हिवर का फोटो लगा पंपलेट

इला शर्मा ने गोरखपुर जीआरपी थाना में बिल्‍ली की गुमशुदगी दर्ज कराई है। जिसके बाद से जीआरपी व आरपीएफ की टीम तलाश कर रही है। स्‍टेशन परिसर के साथ ही शहर में जगह- जगह हीवर का फोटो लगा इस्‍तेहार लगा है। सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की गई है। हिवर की फोटो लगा पम्पलेट गोरखपुर के आसपास के जिले व बिहार, झारखंड के शहरों में बांटा जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक गोरखपुर जीआरपी थाना उपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि हिवर की तलाश चल रही है।

प्रगति जानने तीन बार आ चुकी हैं गोरखपुर

हिवर के बारे में जानकारी लेने इला शर्मा दो माह के भीतर तीन बार गोरखपुर आ चुकी हैं। अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रगति पूछती हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021