Move to Jagran APP

अपहरण कर मांगी ढाई लाख, 50 हजार पर हुआ सौदा, पांच बदमाश गिरफ्तार Gorakhpur News

बदमाशों ने करीम व नजीर के घर फोन कर ढाई लाख की फिरौती मांगी। परिजनों ने 50 हजार पर सौदा तय करने के बाद पुलिस को वस्तुस्थिति बताई।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 10:00 PM (IST)
अपहरण कर मांगी ढाई लाख, 50 हजार पर हुआ सौदा, पांच बदमाश गिरफ्तार Gorakhpur News
अपहरण कर मांगी ढाई लाख, 50 हजार पर हुआ सौदा, पांच बदमाश गिरफ्तार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कैंपियरगंज क्षेत्र के नेतवर बंधे से दो युवकों को अगवा कर ढाई लाख रुपये फिरौती मांगने वाले पांच आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों बंधक युवकों को मुक्त करा लिया।

loksabha election banner

पीपीगंज के हैं दोनो युवक

जानकारी के अनुसार  पीपीगंज क्षेत्र के जंगल बिहुली निवासी करीम व नाजिर बाइक से मंगलवार को संतकबीर नगर जनपद के नन्दौर से घर के लिए चले। रास्ते में नेतवर बांध पर रात में करीब आठ बजे पहुंचते ही दोनों युवकों को सात बदमाशों ने रोका। बाइक से उतार कर पीटते हुए पीपे के पुल के समीप ले जाकर दोनों युवकों का हाथ पैर बांध दिया।

परिजनों ने पुलिस को दी सूचना

बदमाशों ने करीम व नजीर के घर फोन कर ढाई लाख की फिरौती मांगी। धमकाया कि पैसा न मिलने या पुलिस को बताने पर दोनों की हत्या कर दी जाएगी। परिजनों ने खुद को गरीब बताकर सौदेबाजी की तो अपहर्ताओं ने रकम कम कर दो लाख कर दी।  परिजनों ने 50 हजार पर सौदा तय करने के बाद पुलिस को वस्तुस्थिति बताई। करीम के पिता नगीना ने देर  रात अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध तहरीर दी।

ये हैं अपरण करने वाले बदमाश

कैंपियरगंज के एसएसआइ नितिन रघुनाथ श्रीवास्तव फोर्स के साथ पीपा पुल के पास पहुंचे। बंधक बनाए गए करीम व नजीर को मुक्त कराया। एसएसआइ ने बताया कि ग्राम धर्मपुर के रणबीर उर्फ बिक्की, नेतवर बाजार  ओझापुरवा के नीतिन कुमार व परमेश्वर, जगदीशपुर के सनूप साहनी, दौलत नगर के राहुल साहनी को गिरफ्तार किया गया जबकि दो अपहर्ता फरार हो गए। सात आरोपितों के विरुद्ध अपहरण, मारपीट, धमकी की धारा में  मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अपहर्ताओं को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक अनूप मिश्रा,रामजी गुप्ता, बंश गोपाल सिंह, आरक्षी जितेंद्र ,मिथिलेश ,प्रवीण व गोविंद कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.