गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां क्षेत्र के तेनुआ टोल प्लाजा के पास गुरुवार को पैसे के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में पांच लोग घायल हुए है। हवाई फायरिंग करते हुए भाग रहे तीन युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

18 हजार के बदले लाैटाया 25 हजार फिर मांग रहा था ब्‍याज

खजनी क्षेत्र के ककना निवासी विशाल ने सहजनवा क्षेत्र के तेनुआ निवासी संजय को ब्याज पर 18 हजार रुपये दिए थे। इसके बदले संजय ने 25 हजार लौटा दिए थे। विशाल ब्याज के बकाए रुपयों की वसूली के लिए गुरुवार सुबह साथियों के साथ दो बाइक से टोल प्लाजा के पास चाय की दुकान पर पहुंचा और संजय से रुपये मांगने लगा। दोनो में बात बढ़ गई और मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान तीन युवकों ने हवाई फायरिंग कर दी। उसके बाद ग्रामीणों ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। बुरी तरह धुनाई करने के बाद सभी को पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें कुल पांच लोग घायल हो गए हैं।

तीन गिरफ्तार, पिस्‍टल बरामद

पिपरौली चौकी इंचार्ज  संजय कुमार सिंह ने बताया कि रवि कुमार, विशाल व संजय को हिरासत में लिया गया है। सदानंद भागने में सफल रहा। संजय के पास से पिस्टल बरामद हुई है। नवनीत यादव निवासी तेनुआ व राजन यादव निवासी छताई को भी थाने लाया गया है। संजय यादव की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Posted By: Satish Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस