Move to Jagran APP

पहले रंजिश, अब प्रेम प्रसंग की ओर घूमी महिला के हत्‍या की जांच Gorakhpur News

महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के दीनापुर गांव में धारदार हथियार से मारकर महिला की हत्या मामले में पुलिस की जांच पहले रंजिशन और अब प्रेम-प्रसंग की ओर घूम गई है। पुलिस प्रेम-प्रसंग को लेकर जांच कर रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 10:20 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 10:20 AM (IST)
पहले रंजिश, अब प्रेम प्रसंग की ओर घूमी महिला के हत्‍या की जांच Gorakhpur News
महिला की हत्‍या मामले में पुलिस प्रेम-प्रसंग को लेकर कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के दीनापुर गांव में धारदार हथियार से मारकर महिला की हत्या मामले में पुलिस की जांच पहले रंजिशन और अब प्रेम-प्रसंग की ओर घूम गई है। महिला के मोबाइल के निकाले गए सीडीआर में तीन से अधिक संदिग्ध मोबाइल नंबरों की पुष्टि के बाद पुलिस प्रेम-प्रसंग को लेकर जांच में आगे बढ़ रही है। बृजमनगंज थाना क्षेत्र के दीनापुर गांव में ग्रामवासी अनिल की 35 वर्षीय पत्नी शशिकला का शव उसके मकान से करीब 100 मीटर की दूरी पर सरसों के खेत से बरामद हुआ था।

loksabha election banner

गले व चेहरे पर धारदार हथियार से किया गया था वार

महिला के गले व चेहरे पर किसी धारदार हथियार से वारकर उसे मौत के घाट उतारा गया था। शव के चारों तरफ सरसों की फसल एक परिधि में जमींदोज मिले। क्राइम सीन देखने से ऐसा लग रहा था कि महिला और आरोपित के बीच लंबा संघर्ष हुआ हो। शव बरामदगी के बाद पहुंची पुलिस ने शव बरामदगी के बाद मौके से महिला का मोबाइल भी बरामद किया था। पति अनिल ने बताया था कि गुरुवार शाम उसकी पत्नी शौच के लिए निकली, लेकिन घर नहीं लौटी थी। उसका शव घर के पास से ही सरसों के खेत से बरामद हुआ। बृजमनगंज पुलिस अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

महिला से बात करने वाला आरोपित हिरासत में

शव मिलने के बाद शशिकला के पति अनिल ने गांव के ही एक युवक पर आशंका जताई थी, लेकिन सर्विंलांस टीम की जांच में कहानी दूसरी तरफ मुड़ने लगी। मृतका के मोबाइल पर तीन संदिग्ध नंबरों से बात होना मिला। इसमें एक नंंबर से अंतिम बार बात घर से निकलने से पूर्व होने की जानकारी मिली। जिस युवक के अंतिम बार बात हुई थी, पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस अभी और नंबरों की जांच में जुटी हुई है।

पर्दाफाश के नजदीक पहुंची पुलिस

एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि हत्या के तार प्रेम-प्रसंग से जुड़ते दिख रहे हैं। पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.