Move to Jagran APP

पहले हाथ काटा फ‍िर सिर, जानें-क्‍यों हुई दो दोस्‍तों की हत्‍या

कुशीनगर में दो युवकों की नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई। दोनों युवक जिगरी दोस्त थे। एक युवक का सिरविहीन शव मिलने के साथ उसका दाहिना हाथ भी गायब है। जबकि दूसरे का शव नहर में मिला।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 14 Mar 2019 09:25 AM (IST)
पहले हाथ काटा फ‍िर सिर, जानें-क्‍यों हुई दो दोस्‍तों की हत्‍या
पहले हाथ काटा फ‍िर सिर, जानें-क्‍यों हुई दो दोस्‍तों की हत्‍या

गोरखपुर, जेएनरएन। कुशीनगर जिले के खड्डा थाने के गांव बंधू छपरा निवासी दो युवकों की नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई। दोनों युवक जिगरी दोस्त थे। एक युवक का सिरविहीन शव मिलने के साथ उसका दाहिना हाथ भी गायब है। जबकि दूसरे का शव नहर में मिला। नहर में मिले युवक के सिर में चोट की गई है। दोनों युवकों की हत्या धारदार हथियार से की गई है। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया गया है। मृत युवकों के पिता की ओर से गांव के एक ही परिवार के सात लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।  

loksabha election banner

मठिया के कुछ ग्रामीणों ने गांव के निकट गंडक नहर की पटरी पर सिर कटी लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल के निकट बाइक व एक मोबाइल भी मिला। युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान राजकुमार 25 वर्ष, निवासी बंधू छपरा के रूप में हुई। पिता चंद्रिका व परिवार के सदस्यों ने बाइक व कपड़ों से पहचान की। गोताखोरों की मदद से पुलिस घटना स्थल के आसपास गंडक नहर में सिर व दाहिना हाथ तलाशने में जुटी ही थी कि इसी बीच एक अन्य युवक इस्माईल उर्फ टुनटुन 25 वर्ष, निवासी बंधू छपरा की लाश भी मिली। चंद्रिका ने बताया कि सोमवार की शाम बाइक से बेटा बाजार के लिए निकला तो फिर वापस नहीं आया। हत्या के पीछे पड़ोसी से चल  रहा भूमि विवाद बताया। एसपी राजीव नारायण मिश्र ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.