गोरखपुर, जेएनएन। नार्मल टैक्सी स्टैंड के पास बाइक सवार बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर पर फायरिंग कर दी। बदमाश को तमंचा तानते देख वह भाग निकले और  निशाना चूक गया। गोली चलने की सूचना पर पहुंची राजघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजघाट के तुर्कमानपुर पटवारी टोला निवासी मंगल तिवारी प्रापर्टी डीलिंग करते हैं। रविवार रात आठ बजे मोहल्ले के एक युवक के साथ बाइक से नार्मल टैक्सी स्टैंड पर पान खाने पहुंचे थे। पान खाने के बाद वह घर जाने के लिए निकले। मुबारक खां शहीद मजार मोड़ के पास बाइक रोक पेशाब कर रहे थे। इस बीच बाइक सवार दो युवक आए। करीब पहुंचते ही बाइक पर पीछे बैठे युवक ने तमंचा निकाल कर मंगल की तरफ ताना दिया, नजर पड़ते ही वह भाग निकले। बदमाश ने फायरिंग की लेकिन निशाना चूक गया।

वारदात के बाद बदमाश टीपी नगर की तरफ भाग निकले। दहशतजदा मंगल भागने के दौरान संतुलन बिगडऩे से सड़क किनारे गिर पड़े। घटना के बाद नार्मल स्टैंड के पास हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सीओ कोतवाली वीपी सिंह, एसओ राजघाट अनिल उपाध्याय मौके पर पहुंच गए। प्रापर्टी डीलर ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले में स्थित एक मकान में बाहरी युवकों का आना-जाना है। तीन दिन पहले पुलिस ने बेलीपार और खजनी क्षेत्र के दो युवकों की बाइक सीज कर दी थी। पुलिस को सूचना देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी। प्रापर्टी डीलर ने उन्हीं के ऊपर फायरिंग करने का संदेह जताया।

Edited By: Pradeep Srivastava