Move to Jagran APP

BREAKING NEWS : दावत में तड़तड़ाईं गोलियां, दो की मौत

गोरखपुर के रेलवे अस्पताल कॉलोनी में दावत के बाद युवकों के दो गुट में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 11:32 AM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 10:03 AM (IST)
BREAKING NEWS : दावत में तड़तड़ाईं गोलियां, दो की मौत
BREAKING NEWS : दावत में तड़तड़ाईं गोलियां, दो की मौत

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर के रेलवे अस्पताल कॉलोनी में बुधवार देर रात दावत के बाद युवकों के दो गुट में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद कॉलोनी में भगदड़ मच गई। दावत में शामिल लोग फरार हो गए। दावत का आयोजन मकान में रहने वाले किरायेदार ने किया था जिसे पुलिस तलाश रही है।

शिवपुर शहबाज़गंज निवासी मंटू यादव रेलवे अस्पताल कॉलोनी में किराए पर कमरा लेकर रहता है। बुधवार रात को उसके कमरे में लिट्टी, मीट व शराब की दावत थी जिसमें 10 की संख्या में लोग शामिल हुए थे। देर रात दावत खत्म होने के बाद दावत में आये युवकों के दो गुट में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई जिसमे कुशीनगर, हनुमानगंज के रहने वाले रमेश यादव (30) और शिवपुर शहबाजगंज निवासी रानू सिंह (28) की मौके पर मौत हो गई। दोनों के सिर और सीने में कई गोलियां लगी है। पुलिस को मौके पर 32 बोर कारतूस के 10 से अधिक खोखें मिले  हैं।

एसपी सिटी विनय सिंह ने बताया कि गोली लगने से मरेे युवक एक गुट के हैं या अलग-अलग इसका पता नहीं चला है। दावत का आयोजन करने वाला मंटू यादव और उसका भाई शेरू फरार है। उनकी गिरफ्तारी के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। मौके पर हांडी में मीट और शराब का खाली बोतल मिला है।

loksabha election banner

शाहपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने शुरू की छापेमारी

मंटू और उसके भाई शेरू पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस की माने तो रमेश यादव और रानू सिंह पर भी कुशीनगर और गोरखपुर में कई मामला दर्ज था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.