Move to Jagran APP

भूमि विवाद में दो पुत्रों ने पिता की चाकू घोंपकर की हत्या, भाई को भी मार डाला

दो पुत्रों ने मिलकर अपने बाप और भाई की चाकुओं से गोदकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि बाप ने भूमि बेचने में मिली रकम का हिस्सा नहीं दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 12:44 PM (IST)
भूमि विवाद में दो पुत्रों ने पिता की चाकू घोंपकर की हत्या, भाई को भी मार डाला
भूमि विवाद में दो पुत्रों ने पिता की चाकू घोंपकर की हत्या, भाई को भी मार डाला

गोरखपुर : महराजगंज जिले में दो पुत्रों ने भूमि विवाद में अपने पिता को चाकू घोंपकर मार डाला। विरोध करने पर एक भाई की भी हत्या कर दी। जब मां ने विरोध किया तो उसे भी चाकू घोंप दिया। उसके बाद दोनो पुत्र फरार हो गए। पिता और भाई की हत्या एवं मां को गंभीर रूप से घायल करने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस हत्याभियुक्तों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के धनहा नायक गांव के रामू टोला निवासी हरी गौड़ अपनी पत्‍‌नी गेना देवी और मझले बेटे श्रीराम के साथ परतावाल बाजार में रहते थे। जबकि हरी गौड़ के दो बेटे योगेश और जयराम धनहा नायक गांव के रामू टोला में पुस्तैनी मकान में रहते हैं। 62 वर्षीय हरी गौड़ ने हाल ही में कुशीनगर के मुजहना गांव में अपनी एक भूमि बेची थी। भूमि बेचने पर मिले रकम से दोनो पुत्र हिस्सा मांग रहे थे। पिता हरी गौड़ उस रकम को नहीं देना चाह रहे थे। इसी को लेकर एक-दो बार विवाद भी हुआ था। पैसा न मिलने से नाराज योगेश व जयराम रविवार की रात परतावल बाजार पहुंचे। उन्होंने फिर उक्त रकम की मांग की। इसके बाद विवाद हो गया। उसके बाद दोनो ने मिलकर पिता हरी गौड़ के पेट पर चाकुओं से हमला कर दिया। इससे हरी की मौत हो गई। उसके बाद भाई श्रीराम पहुंचा। उसे भी चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। जब मां गेंदा देवी पहुंची तो दोनो ने उन्हें भी चाकू घोंप दिया। गेंदा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। शोरगुल सुनकर पड़ोसी जाग गए। वह मौके पर पहुंचे तो अवाक रहे गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेंदा देवी को बीआरडी मेडिकल कालेज भेज दिया। गेना देवी की तहरीर पर दोनों पुत्रों, उनकी पत्‍‌नी उनके ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.