गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले में एक मस्जिम में इन्‍वर्टर की बैट्री फट जाने से विस्‍फोट हो गया। मस्जिद में विस्‍फोट की सूचना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच की तो पता चला कि बैट्री फटने से विस्‍फोट हुआ है। इसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अफसर

विस्‍फोट जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव बैरागी पट्टी स्थित मस्जिद में सोमवार दोपहर हुआ। विस्फोट की जानकारी होते ही पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। अफसर मौके की ओर रवाना हो गए। एसपी विनोद कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंचे और मातहतों से जानकारी ली। मस्जिद के मौलाना ने विस्फोट की वजह इंवर्टर की बैट्री फटना बताया।

विस्‍फोट के समय खाली थी मस्जिद

बताया जाता है कि गांव के पश्चिम तरफ मस्जिद है। यहां प्रतिदिन नमाज अदा की जाती है। सोमवार को दोपहर साढ़े तीन बजे नमाज अदा की जाने वाली जगह पर अचानक तेज विस्फोट हो गया। विस्‍फोट होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। संयोग था कि विस्‍फोट के समय मस्जिद में लोग नहीं थे। एसओ संजय सिंह तत्काल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी आला अफसरों को दी।

मस्जिद के बार जुटी भारी भीड़

मस्जिद में विस्फोट की सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मस्जिद परिसर के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। एसपी ने बताया कि मस्जिद के मौलाना के अनुसार इन्‍वर्टर की बैट्री फटने से विस्फोट हुआ है। पुलिस मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है।

Posted By: Pradeep Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस