Move to Jagran APP

गोरखपुर से मुंबई की इवनिंग फ्लाइट आज से शुरू होगी, इंडिगो ने भी शुरू की तैयारी Gorakhpur News

गोरखपुर से स्‍पाइस जेट मुंबई की इवनिंग फ्लाइट मंगलवार से शुरू होने जा रही है। इंडिगो ने भी सप्ताह में तीन दिन मुंबई के लिए होने वाली उड़ान को रोजाना करने की तैयारी शुरू कर दी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 09:01 AM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 03:37 PM (IST)
गोरखपुर से मुंबई की इवनिंग फ्लाइट आज से शुरू होगी, इंडिगो ने भी शुरू की तैयारी Gorakhpur News
गोरखपुर से मुंबई की इवनिंग फ्लाइट आज से शुरू होगी, इंडिगो ने भी शुरू की तैयारी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। स्‍पाइस जेट ने मुंबई की इवनिंग फ्लाइट शुरू करने की तैयारी पूरी कर ली है। मंगलवार से शुरू हो रहे उड़ान की सभी टिकटें बुक हो चुकी हैं। वहीं विमानन कंपनी इंडिगो भी सप्ताह में तीन दिन मुंबई के लिए होने वाली उड़ान को रोजाना करने की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी के अधिकारियों ने एयरपोर्ट निदेशक को इस संबंध में पत्र लिखा है।

loksabha election banner

इंडिगो भी नियमित करेगा अपनी उड़ान

स्पाइस जेट का मुंबई के लिए यह दूसरा विमान मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को मुंबई के लिए उड़ान भरेगा। स्पाइस जेट का 180 सीटों वाला एक विमान पहले से ही मुंबई के लिए रोजाना उड़ान भरता है। लॉकडाउन के बाद मुंबई जाने वाले यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए विमान कंपनी इंडिगो ने भी जुलाई में मुंबई के लिए उड़ान शुरू कर दी। इंडिगो का यह विमान सोमवार, शुक्रवार और शनिवार को उड़ान भरता है। जल्द ही यह विमान भी रोजाना उड़ान भरने लगेगा। कंपनी की तरफ से इसके लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी को प्रस्ताव भी भेज दिया गया है।शाम 4.15 मुंबई की उड़ान भरेगा विमान

दोपहर एक बजे स्पाइस जेट का विमान मुंबई से उड़ान भरकर दोपहर बाद 3.40 बजे गोरखपुर पहुंचेगा। आधे घंटे के अंतराल के बाद शाम 4.15 बजे वहीं फ्लाइट गोरखपुर से उड़ान भरकर शाम 6.50 बजे मुंबई पहुंचेगी।

सोशल डिस्टेंसिंग पर नजर

दोपहर बाद ज्यादातर फ्लाइटों के आने-जाने की वजह से सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी न हो इसलिए एयरपोर्ट के निदेशक अनिल द्विवेदी ने इसके समय में थोड़ा बदलाव करने के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी का पत्र लिखा है। हालांकि अभी समय में बदलाव को लेकर मंजूरी मिली नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.