Move to Jagran APP

विमान में गड़बड़ी, करानी पड़ी आपातकालीन लैंडिंग

गोरखपुर : दिल्ली से कोलकाता वाया गोरखपुर जाने वाले स्पाइस जेट के विमान में तकनीकी खराबी आ

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 01:05 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 01:05 AM (IST)
विमान में गड़बड़ी, करानी पड़ी आपातकालीन लैंडिंग
विमान में गड़बड़ी, करानी पड़ी आपातकालीन लैंडिंग

गोरखपुर : दिल्ली से कोलकाता वाया गोरखपुर जाने वाले स्पाइस जेट के विमान में तकनीकी खराबी आ जाने के चलते बुधवार को आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी। इंजन की खराबी के चलते गोरखपुर से कोलकाता की यात्रा भी निरस्त हुई, जिससे यात्री भी खासे परेशान हुए। विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं।

prime article banner

बुधवार को स्पाइस जेट का विमान एसजी - 3237 दोपहर 4:05 बजे गोरखपुर पहुंचा। उसे यहां से कोलकाता जाना था। गोरखपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर बीएस मीणा ने बताया कि निर्धारित समय पर विमान ने कोलकाता से लिए उड़ान भरी, लेकिन करीब आधे घंटे की यात्रा के दौरान ही कि इसमें नेवीगेशन की दिक्कत का पता चला। पायलट ने गोरखपुर एयरपोर्ट से आपातकालीन लैंडिंग की अनुमति मागी। शाम 4:45 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर विमान लौट आया। इस दौरान कोलकाता न जा पाने वाले यात्रियों ने हॉल में जमकर हंगामा किया और दूसरी फ्लाइट से कोलकाता भिजवाने की माग की। करीब 20 मिनट तक चली वार्ता के बाद एयरपोर्ट अथारिटी ने अंधेरा हो जाने के कारण दूसरे विमान को अनुमति देने से इन्कार कर दिया।

-----------

सुचारु हुआ वायु यातायात : एयरपोर्ट ट्रैफिक कंट्रोल आफिस के पास बरसात का पानी जमा हो जाने के चलते प्रभावित हुआ विमानों का आवागमन अब पूर्ववत सुचारु हो गया है। स्पाइस जेट की कोलकाता जाने वाली फ्लाइट को छोड़ गोरखपुर एयरपोर्ट से जाने वाली सभी फ्लाइट अपने निर्धारित समय के अनुसार ही गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.