Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या

नगर पालिका कसया के अध्यक्ष पुत्र समेत चार आरोपित गिरफ्तार जेल भेजे गए घटना का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पांच हजार नकद इनाम देने की घोषणा की

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 11:56 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 11:56 PM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने कराई थी पति की हत्या

जागरण संवाददाता, देवरिया : महुआडीह थानाक्षेत्र के राष्ट्रीय मार्ग 28 हेतिमपुर पुलिया के नीचे हत्या कर फेंके गए युवक के शव के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। युवक की हत्या किसी और ने नहीं उसकी पत्नी ने ही प्रेम संबंध के कारण प्रेमी से मिलकर कराई थी। पुलिस ने इस मामले में घटना में शामिल मृतक की पत्नी व कुशीनगर जिले की नगर पालिका कसया की अध्यक्ष पुत्र समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने घटना में शामिल तार, चाकू व दो मोटरसाइकिलें भी बरामद की है। घटना का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने पांच हजार नकद इनाम देने की घोषणा की और प्रशस्ति पत्र देने के लिए डीआइजी गोरखपुर से संस्तुति की गई है।

loksabha election banner

एसपी ने पुलिस लाइन के प्रेक्षागृह में घटना का पर्दाफाश करते हुए कहा कि 14 सितंबर की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर हेतिमपुर पुलिया के नीचे बरामद किया था। पुलिस ने शव की शिनाख्त सुकुरुल्लाह मंसूरी पुत्र स्व. अब्दुल मजीद निवासी-वार्ड नं. 27 पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर थाना, कसया जनपद कुशीनगर के रूप में की गई। मृतक के भाई अब्दुल्लाह मंसूरी की तहरीर पर थाना महुआडीह में हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की गई। एसओजी व महुआडीह पुलिस घटना के पर्दाफाश में लगी थी। एसओजी प्रभारी योगेंद्र व थानाध्यक्ष महुआडीह कविन्द्र नाथ सिंह ने मुखबिर की सूचना पर हेतिमपुर के समीप से तीन आरोपितों को धर दबोचा। जिसमें मृतक की पत्नी का प्रेमी नगर पालिका कसया की अध्यक्ष का पुत्र मो. शैफ निवासी वार्ड नं. 27 पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर कसया कुशीनगर, नासिर पुत्र साबिर निवासी सिरसिया थाना कप्तानगंज, कुशीनगर, शना उर्फ अबरार पुत्र साबिर अली निवासी वार्ड नं. 18 श्यामा प्रसाद मुखर्जी नगर थाना कसया कुशीनगर शामिल हैं। कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि मो. शैफ का मृतक की पत्नी कसीरून निशा से प्रेम संबंध था, जिसका शक मृतक सुकुरुल्लाह को हो गया। इसकी जानकारी सुकुरुल्लाह की पत्नी ने अपने प्रेमी मो. शैफ को दी। शैफ ने अपने दो साथियों नासिर व शना उर्फ अबरार के साथ 13 सितंबर की रात सुकुरुल्लाह को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई।

उसे अपने साथ तीनों हाटा लेकर गये और उसे शराब पिलाए। हाटा से कसया वापस जाते समय हेतिमपुर के पास पुलिया के नीचे मो. शैफ, नासिर व शना द्वारा पहले से पास में रखे मोटरसाइकिल के क्लच वायर से उसका गला दबा दिया फिर चाकू से गले पर वार कर हत्या कर दिया और शव झाड़ी में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने घटना स्थल से कसया जाने वाले मार्ग के किनारे झाड़ियों से चाकू तथा घटनास्थल के पास से क्लच वायर बरामद किया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी कसीरून निशा को उसके घर वार्ड नं.-27 पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर थाना कसया कुशीनगर से गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.