Move to Jagran APP

सिद्धार्थनगर में खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

घटना सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली क्षेत्र का है। यहां गेहूं खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान बस्ती के बहडीला का निवासी अनूप वर्मा के रूप में हुई है। वह गांव- गांव आभूषण बेचने का काम करता था।

By Pragati ChandEdited By: Published: Fri, 15 Apr 2022 10:49 AM (IST)Updated: Fri, 15 Apr 2022 10:49 AM (IST)
सिद्धार्थनगर में खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
सिद्धार्थनगर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सजनी के प्राथमिक विद्यालय के पीछे गेहूं खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला है। उसके शरीर पर चोट के निशान हैं और शरीर पर कपड़े भी पूरे नहीं हैं। घटनास्थल से निकट पुल पर उसकी बाइक खड़ी मिली है। युवक की पहचान बस्ती के सोनहा थाना बहडीला गांव निवासी 20 वर्षीय अनूप वर्मा पुत्र प्रभूनाथ वर्मा के रूप में हुई है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला: युवक गुरुवार को उसका थाना क्षेत्र के मदनपुर चुनिहारी में अपनी बहन के घर पर रात में रुकने वाला था। दोपहर में फोन पर उसके बहनोई शिवाकांत वर्मा से उसकी बात हुई थी। अनूप बहनोई के भाई के साथ कुछ जेवरात खरीदने बाजार गया था। शुक्रवार को बहनोई के घर शादी के रिश्ते के लिए लड़की देखने का कार्यक्रम था। जिसमें उसे शामिल होना था। लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था और अनूप कार्यक्रम में पहुंच नहीं पाया।

मौत की खबर से मचा कोहराम: शुक्रवार की सुबह अनूप की मौत की खबर मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। युवक के पास से ढाई लाख नकद व 70 ग्राम सोना भी गायब था। उसके बहनोई के भाई राम मणि वर्मा ने बताया की अनूप को मैंने हरिओम ज्वेलर्स उसका बाजार से कुछ जेवर खरीदवाया था। उस दौरान नकदी और सोना साथ में था। जबकि शव के पास पैसा मिला न सोना। कोतवाल दिनेश कुमार सरोज का कहना है कि लूट की नीयत से हत्या हुई होगी। इसकी छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद घटना की सच्चाई सामने आएगी।

गांव-गांव आभूषण बेचने का करता था काम: युवक गांव-गांव घूमकर सोना बेचने का काम करता था। उसकी जेब से सोने की खरीद फरोख्त का हरिओम ज्वैलर्स उसका बाजार की पर्ची मिली है। फोरेंसिक टीम व कोतवाली पुलिस मौके पर शव को कब्जे में कर छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.