Move to Jagran APP

शातिर लुटेरा गिरफ्तार, दो फरार, यहां पर लूट की घटनाओं को दिया था अंजाम Gorakhpur News

पकड़े गए बदमाश की पहचान उरुवा क्षेत्र के कोटवा आवदानी गांव निवासी नितेश उर्फ प्रिंस पांडेय के रूप में हुई है। उसके साथी अजय दुबे और पंकज फरार हो गए हैं।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 09:26 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 10:00 AM (IST)
शातिर लुटेरा गिरफ्तार, दो फरार, यहां पर लूट की घटनाओं को दिया था अंजाम  Gorakhpur News
शातिर लुटेरा गिरफ्तार, दो फरार, यहां पर लूट की घटनाओं को दिया था अंजाम Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोला पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर दो घटनाओं का पर्दाफाश करने का दावा किया है। उसके पास से चार हजार रुपये नकद, लूट की घटनाओं में प्रयुक्त होने वाली बाइक और तमंचा तथा कारतूस बरामद हुआ है। बदमाश के दो साथी फरार हो गए।

loksabha election banner

दो बदमाश फरार

पकड़े गए बदमाश की पहचान उरुवा क्षेत्र के कोटवा आवदानी गांव निवासी नितेश उर्फ प्रिंस पांडेय के रूप में हुई है। उसके साथी बांसगांव क्षेत्र के रघुवाडीह निवासी अजय दुबे और धनघटा, संतकबीरनगर के बेलौरा निवासी पंकज फरार हो गए हैं।

यहां पर की थी लूट की वारदात

पुलिस अधीक्षक दक्षिणी विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि गोला क्षेत्र में 19 सितंबर को दोपहर में माल्हनपार में चीनी मिल रोड पर नेवास गांव के पास गल्ला व्यवसायी को तमंचा सटाकर 25 हजार रुपये तथा 27 सितंबर की शाम को गाजे गड़हा गांव के पास ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मारकंडेय गौड़ को तमंचा लगाकर 2.49 लाख रुपये लूट लिए गए थे। दोनों घटनाओं का पर्दाफाश करने के लिए गोला थाने में विशेष टीम गठित थी।

गश्‍त के दौरान पकड़ में आया लुटेरा

थानेदार संतोष कुमार यादव के नेतृत्व में यह पुलिस टीम शुक्रवार रात गश्त पर थी। इस दौरान पकवा पुल के पास एक ही बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखे। संदेह के आधार पर उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो पीछे बैठे दो युवक चलती गाड़ी से कूद कर फरार हो गए, लेकिन एक को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में उसने फरार दोनों दोस्तों के साथ लूट की दोनों वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.