Move to Jagran APP

घर के बाहर टहल रहे युवक पर बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल

दीपचंद्र अग्रहरी का 22 वर्षीय बेटा संदीप मंगलवार की शाम करीब 6.30 बजे घर के पास टहल रहा था। परिचित का फोन आने पर बात करने लगा। तभी आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। कहासुनी के बीच पिस्टल से उस पर फायरिंग शुरू कर दी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 01:19 PM (IST)
घर के बाहर टहल रहे युवक पर बरसाई गोलियां, गंभीर रूप से घायल
बदमाशों की गोली से घायल संदीप अग्रहरी।

गोरखपुर, जेएनएन। पीपीगंज कस्बे में मंगलवार की शाम घर के बाहर टहल रहे युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सिर, सीने, हाथ व प्राइवेट पार्ट में गोली लगने से घायल युवक को परिवार के लोग मेडिकल कालेज ले गए जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। युवक ने पुलिस को दो हमलावरों का नाम बताया है। एक आरोपित के भाई को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

कहासुनी के बाद हाथापाई

वार्ड नंबर 11 निवासी दीपचंद्र अग्रहरी का 22 वर्षीय बेटा संदीप मंगलवार की शाम करीब 6.30 बजे घर के पास टहल रहा था। परिचित का फोन आने पर बात करने लगा। किस्तुराजा पब्लिक स्कूल के सामने पीपीगंज कस्बे की तरफ से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान एक ने पिस्टल से उस पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन बाइक सवार बदमाश पीपीगंज कस्बे की तरफ फरार हो गए।

भागने की हड़बड़ी में छूट गई पिस्‍टल

भागने की हड़बड़ी में पिस्टल मौके पर छूट गई। परिवार के लोग खून से लथपथ संदीप को पीपीगंज स्थित निजी अस्पताल में ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज भेज दिया गया। स्थिति गंभीर होने पर मेडिकल कालेज के डाक्टरों ने केजीएमयू भेज दिया। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि संदीप ने जिन दो युवकों के नाम बताए हैं, उनकी तलाश चल रही है। घटना की वजह के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पिता चलाते हैं बक्सा व चूल्हा की दुकान

दीप चंद्र अग्रहरी की कस्बे में बक्सा व गैस चूल्हा बनाने की दुकान है। संदीप भी पिता का सहयोग करता है। बाइक सवार बदमाश जिस समय आए संदीप फोन पर बात कर रहा था। काल डिटेल के जरिये पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह किससे बात कर रहा था। लोगों का कहना है कि हमलावर पूर्व परिचित लग रहे थे।

आशनाई में वारदात को अंजाम देने का संदेह

पुलिस की छानबीन में आशनाई में संदीप को गोली मारने की बात भी सामने आयी है। सर्विलांस की मदद से चल रही छानबीन में पता चला कि एक नंबर पर उसकी लंबी बातचीत होती थी। इस बारे में भी पुलिस छानबीन कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.