Move to Jagran APP

प्रेमिका के साथ होटल में पकड़ा गया पेशी पर आया हत्यारोपित, साथियों संग मीट खा रहे थे सिपाही Gorakhpur News

देवरिया गौरीबाजार के पथरहट गांव का रहने वाला कामेश्वर सिंह उर्फ डब्लू हरदोई जेल में बंद है। 2010 में पथरहट निवासी रमेश सिंह की हुई हत्या में नामजद है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 08:27 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 10:00 AM (IST)
प्रेमिका के साथ होटल में पकड़ा गया पेशी पर आया हत्यारोपित, साथियों संग मीट खा रहे थे सिपाही Gorakhpur News
प्रेमिका के साथ होटल में पकड़ा गया पेशी पर आया हत्यारोपित, साथियों संग मीट खा रहे थे सिपाही Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। हरदोई जेल से देवरिया पेशी पर आया बदमाश कामेश्वर सिंह सोमवार की दोपहर में स्टेशन रोड के होटल में प्रेमिका के साथ पकड़ा गया। पेशी पर लेकर आए सिपाही बगल के कमरे में बदमाश के दोस्तों संग मीट खा रहे थे। सभी को हिरासत में लेकर कैंट पुलिस ने पूछताछ की। देर शाम सिपाहियों के साथ बदमाश को हरदोई भेज दिया गया।

prime article banner

देवरिया का निवासी है कामेश्‍वर सिंह

देवरिया, गौरीबाजार के पथरहट गांव का रहने वाला कामेश्वर सिंह उर्फ डब्लू हरदोई जेल में बंद है। 2010 में पथरहट निवासी रमेश सिंह की हुई हत्या में नामजद है। इस मामले में सोमवार को कामेश्वर की देवरिया, सीजेएम कोर्ट में पेशी थी। हरदोई पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आनंद सिंह, अभय सिंह और अमन कुमार बदमाश को लेकर देवरिया आए थे। लौटते समय दोपहर 1.30 बजे बदमाश की गाड़ी में बैठकर उसके साथी राधेश्याम व अनिल के साथ रेलवे स्टेशन के होटल हालीडे इन पहुंचे। यहां पहले से ही बदमाश की प्रेमिका सुषमा मौजूद थी। कामेश्वर सिंह अपनी प्रेमिका के साथ एक कमरे में चला गया। दूसरे कमरे में सिपाही और उसके दोस्त बैठे थे।

इनकी तत्‍परता से पकड़ा गया बदमाश

देवरिया, गौरीबाजार के पथरहट निवासी दीपक सिंह ने इसकी सूचना एसएसपी व कैंट पुलिस को दे दी। फोर्स के साथ होटल में पहुंचे प्रभारी निरीक्षक कैंट रवि राय ने कामेश्वर और उसकी प्रेमिका को होटल के कमरे में आपत्तिजनक हाल में पकड़ लिया। पेशी पर आए सिपाही बगल के कमरे में बदमाश के दोस्तों के साथ मीट खाते मिले।

सभी हिरासत में

पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि एसपी हरदोई को मामले की जानकारी दे दी गई है। सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेजी गई है। कैंट पुलिस ने गाड़ी सीज कर दी है। हिरासत में लिए गए प्रेमिका व साथियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.