Move to Jagran APP

बैंक मैनेजर का सिर फोड़ नकदी व सोने की चेन लूटे

पत्‍‌नी व बच्चों के साथ मंगलवार की रात सिकरीगंज जा रहे बैंक मैनेजर पर हमला कर बदमाशों ने लूट पाट की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 01:54 AM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 01:54 AM (IST)
बैंक मैनेजर का सिर फोड़  नकदी व सोने की चेन लूटे
बैंक मैनेजर का सिर फोड़ नकदी व सोने की चेन लूटे

जागरण संवाददाता, गोरखपुर

prime article banner

पत्‍‌नी व बच्चों के साथ मंगलवार की रात सिकरीगंज जा रहे बैंक मैनेजर की कार रोक कर दो युवकों ने 16 हजार रुपये नकद, सोने की चेन और कीमती मोबाइल फोन लूट लिया। सड़क पर ईट का टुकड़ा लेकर खड़े युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। विरोध करने पर उन्होंने ईट से प्रहार कर बैंक मैनेजर का सिर फोड़ दिया था उनकी बेटी के साथ भी मारपीट की। बदमाशों की पहचान हो गई है। उनकी तलाश की जा रही है।

गोपालपुर संवाददाता के अनुसार गोरखपुर में गोरखनाथ क्षेत्र के बरगदवा स्थित भारतीय स्टेट बैक में मैनेजर दयानाथ, सिकरीगंज क्षेत्र के असौनी निवासी ममेरे भाई अमरनाथ तथा पत्‍‌नी व बच्चों के साथ गाजीपुर गए थे। मंगलवार को वे लोग सिकरीगंज लौट रहे थे। रास्ते में उन्हें देर हो गई। रात में दस बजे के आसपास गोला क्षेत्र के गोपालपुर चौराहे के पास पहुंचे थे कि बीच सड़क पर हाथ में ईट लेकर खड़े दो युवकों ने उन्हें गाड़ी रोकने के लिए मजबूर कर दिया।

गाड़ी रोकते ही दोनों युवक उनके पास आए और छीनाझपटी करने लगे। विरोध करने पर एक युवक ने ईट से प्रहार कर उनका सिर फोड़ दिया तो दूसरे युवक ने उनकी बेटी को पीटकर घायल कर दिया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश बैंक मैनेजर 16 हजार रुपये नकद, गले में मौजूद सोने की चेन और उनका मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद बदमाशों की पहचान कर ली है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.