मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गोरखपुर, जेएनएन। उन्नाव कांड की पीड़िता के समर्थन में काग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पूर्व प्रवक्ता डॉ. सुरहीता करीम के नेतृत्व में हस्ताक्षर अभियान चलाया, जिसमें सरकार से एक करोड़ रुपये सहायता राशि देने की मांग की।

उन्नाव कांड़ की पीड़िता को न्याय दिलाने की माग को लेकर चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान में स्कूली छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं समेत 675 लोगों ने हस्ताक्षर किए।

इस दौरान डॉ. सुरहीता करीम ने कहा कि उन्नाव की बेटी समेत घायल अधिवक्ता के लिए उच्च स्तरीय इलाज की व्यवस्था की जाए। साथ ही आरोपित विधायक पर कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दी जाए। महिलाओं के साथ हो रही हिसा को रोकने के लिए विशेष आयोग का गठन हो।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अपराध चरम पर है। कहीं किसी को न्याय नहीं मिल पा रहा है। हर तरफ लोग खासकर महिलाओं असुरक्षित महसूस कर रही हैं। लोगों की समझ में नहीं आता कि सरकार सुरक्षा देने में विफल क्यों हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इतना असहाय कभी नहीं रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की दयनीय हालत है। इसके लिए सिर्फ भाजपा ही जिम्मेदार है। उन्होंने जगह-जगह हो रहे अपराधों का हवाला देते हुए कहा कि जनता पूरी तरह से ऊब गई है। अब उसकी समझ में आ रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में वाकई असुरक्षा है। कहीं पर कोई विकास कार्य नहीं हो पा रहा है। इस दौरान जिला काग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव अनवर हुसैन, अमित त्रिवेदी, सोहेल अंसारी, प्रदीप कुमार, मोती लाल यादव, अय्यूब अली, बब्लू शास्त्री, हाफिज फैयाज, जितेंद्र प्रजापति, मोहम्मद अहमद, निर्मला वर्मा, कुसुम पांडेय, हरीनाथ यादव आदि मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप