Move to Jagran APP

नकली शराब बेचने की शिकायत की तो बना रहे घर छोड़ने का दबाव, आठ पर केस Gorakhpur News

नकली शराब बेचने की शिकायत करने वाले परिवार को मनबढ़ घर छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। कोर्ट के आदेश पर कैंट पुलिस ने आठ लोगों पर केस दर्ज किया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 11 Dec 2020 06:45 AM (IST)Updated: Fri, 11 Dec 2020 06:45 AM (IST)
नकली शराब बेचने की शिकायत की तो बना रहे घर छोड़ने का दबाव, आठ पर केस Gorakhpur News
घर छाेड़ने का दबाव बनाने पर आठ पर मुकदमा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन: नकली शराब बेचने की शिकायत करने वाले परिवार को मनबढ़ घर छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। दरवाजे के सामने खड़ा होकर अश्लील हरकत करने के साथ ही कूड़ा फेंकते है। साथ ही धमकी भी देते हैं। शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। कोर्ट के आदेश पर कैंट पुलिस ने आठ लोगों पर दलित उत्पीड़न, धमकी, मारपीट, अश्लील हरकत करने और धमकी देने का केस दर्ज किया है। सीओ कैंट इस मामले की जांच कर रहे हैं।

loksabha election banner

सिंघड़िया के रहने वाले डा. विनय सागर ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया है कि उनके घर के सामने रहने वाले कमला गुप्ता और उनके घरवाले शराब बनाकर बेचते हैं। उनके पास शराब बेचने और बनाने का कोई लाइसेंस नहीं है। इसकी शिकायत कई बार वह पुलिस से कर चुके हैं। घर पर लगे सीसी कैमरे में इनकी करतूत कैद भी है। फुटेज देने के बाद भी स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कर रही। शिकायत करने से नाराज कमला गुप्ता और उसके घरवाले उनके परिवार को प्रताड़ित कर रहे हैं। जातिसूचक गाली देने के साथ ही घर के सामने खड़े होकर अश्लील हरकत करते हैं। मकान के बगल में खाली पड़े प्लाट पर कूड़ा फेंकते हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उनकी हरकत से पूरा परिवार भयभीत है। आरोपित घर छोड़कर चले जाने का दबाव बना रहा है, जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार बहुत परेशान है। कैंट पुलिस से कई बार शिकायत की गई लेकिन आरोपितों के प्रभाव में कोई कार्रवाई नहीं की गई। कोर्ट के आदेश पर कैंट पुलिस ने कमला, किशुन, मार्कंडेय, संजय गुप्ता, प्रमोद, शशिकांत, सोनू और नवरत्न गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.