Move to Jagran APP

सीएमओ ने विधायक का छूआ पैर, वीडियो वायरल

लोहिया कला भवन में शुक्रवार को आशा कार्यकर्ताओं को लैपटाप वितरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसके मुख्य अतिथि सांसद जगदंबिका पाल एवं विशिष्ट अतिथि सदर विधायक श्यामधनी राही थे। सांसद पाल मंच पर मौजूद थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 11:45 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 11:45 PM (IST)
सीएमओ ने विधायक का छूआ पैर, वीडियो वायरल
सीएमओ ने विधायक का छूआ पैर, वीडियो वायरल

सिद्धार्थनगर: लोहिया कला भवन में शुक्रवार को आशा कार्यकर्ताओं को लैपटाप वितरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसके मुख्य अतिथि सांसद जगदंबिका पाल एवं विशिष्ट अतिथि सदर विधायक श्यामधनी राही थे। सांसद पाल मंच पर मौजूद थे। विधायक जब कार्यक्रम स्थल पर बने मंच पर जाने लगे तो सीएमओ डा. अनिल कुमार सिंह ने उनका पैर छूकर आशीर्वाद मांग लिया। इससे जुड़ा वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसके लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब विधायक मंच की ओर आ रहे हैं तो सीएमओ के अर्दली ने सीएमओ के कान में कुछ कहा। इसके पश्चात वह खड़े हो गए। जब विधायक सीएमओ के सामने पहुंचे तो उन्होंने विधायक का पैर छू लिया।

सीएमओ डा. अनिल कुमार सिंह ने कहा कि सदर विधायक को मैं पहचानता हूं पर मंच पर उन्हें आते देख लगा कि कोई संत आ रहे हैं, इसकी वजह से उन्होंने उनका पैर छू लिया। सीएमओं का कहना है कि विधायक जानकर उनका पैर नहीं छूआ था। कानूनगो ने गायब की पत्रावली, तहसील के चक्कर लगा रहा काश्तकार सिद्धार्थनगर : परसा मुर्तजा निवासी काश्तकार करीब एक वर्ष से कानूनगो की कार्यशैली से परेशान तहसील का चक्कर लगा रहा है। शनिवार को भी इंसाफ के आस में सम्पूर्ण समाधान दिवस में अर्जी लगाते हुए मकान निर्माण कराने के लिए पैमाइश कराने की मांग की है।

उक्त गांव निवासी वाहिद अली पुत्र अब्दुल 13 माह पूर्व घर बनाने के मिट्टी गिराना चालू किया तो तभी गांव के कुछ लोगों ने निर्माण कार्य रोक दिया। विवाद होने पर पीड़ित ने मुख्यमंत्री हेल्प लाइन पर शिकायत की। सीओ डुमरियागंज ने जांच को भूमि विवाद का कारण मानते हुए प्रकरण एसडीएम के हवाले कर दिया। हल्का लेखपाल ने बीते अक्टूबर में ही स्थलीय व अभिलेखीय सत्यापन में उसे पीड़ित के नाम संक्रमणीय दर्ज पाया। जिसका सीमांकन कराने की राय दी गई। सीमांकन के लिए आदेश भी हुआ तो कानूनगो के पास से पत्रावली ही गायब हो गई। जिससे न तो पैमाइश हो पा रही है न पत्रावली के बारे में कानूनगो कुछ स्पष्ट उत्तर दे रहे हैं। समाधान दिवस में पीड़ित ने नियमानुसार सीमांकन की पत्रावली गायब होने की जांच कराने के साथ पैमाइश कराने की मांग की है। तहसीलदार राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर निस्तारित कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.