Move to Jagran APP

भाजपा ने वर्चुअल जारी किया चुनावी स्लोगन

कुशीनगर के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा का प्रचार शुरू हो गया है। पार्टी के स्लोगन विमोचन मौके पर 35 जगहों पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया इस मौके पर विधायक व पार्टी के पदाधिकारियों ने अपनी बात रखी बताया गया कि भाजपा ने सभी वादे पूरा कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:03 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:03 PM (IST)
भाजपा ने वर्चुअल जारी किया चुनावी स्लोगन
भाजपा ने वर्चुअल जारी किया चुनावी स्लोगन

कुशीनगर : विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान को धार देने के लिए भाजपा की ओर से शनिवार को स्लोगन जारी किया गया। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पूरे प्रदेश में एक साथ स्लोगन का वर्चुअल विमोचन किया। कुशीनगर जिले के सात विधानसभा क्षेत्र में 35 जगहों पर स्लोगन जारी किए जाने का सजीव प्रसारण हुआ।

loksabha election banner

पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र ने कहा कि 2017 के चुनाव से पहले भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे, सरकार बनने पर उसे पूरा कर दिया गया। पडरौना नगर के सुभाष चौक पर जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन लल्लन मिश्र ने स्लोगन को लांच किया। पिपरा बाजार संवाददाता के अनुसार पडरौना नगरपालिका के अध्यक्ष विनय जायसवाल ने पार्टी के स्लोगन को लांच किया। कुशीनगर संवाददाता के अनुसार विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने अपने आवास पर पार्टी के स्लोगन का विमोचन किया। जिला प्रवासी रमेश श्रीवास्तव, विधानसभा प्रवासी राजेश ओझा आदि मौजूद रहे।

फ्लैग मार्च कर दिया शांति का संदेश

अ‌र्द्धसैनिक बलों के साथ शनिवार को बरवापट्टी पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पैदल मार्च किया। इस दौरान लोगों से आदर्श चुनाव आचार संहिता का पालन करने व निर्भीकता के साथ मतदान प्रक्रिया में सहभागिता करने का संदेश दिया। थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र राव के नेतृत्व में बरवापट्टी थाने से शुरू हुआ मार्च पिपरही, पुष्करनगर, हनुमान चौक, धोबीघटवा, चकदहवा, अमवादीगर, चौबेया पटखौली, रामपुर बरहन, खानगी आदि गांवों तक पहुंचा। थानाध्यक्ष ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के साथ ही मास्क लगाने की अपील की। एसआई राघवेंद्र सिंह, कांस्टेबल बाबूलाल. यादव, राहुल खरवार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.