Move to Jagran APP

Gorakhpur News: पिता ने महिला मित्र के साथ किया था बच्चों का अपहरण, BRD मेडिकल कॉलेज से गायब हुए थे मासूम

गोरखपुर रेलवे स्टेशन से गुलरिहा पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर भाई-बहन को बरामद कर लिया। पुलिस ने बच्चों को उसकी मां को सौंप दिया। आरोपित बच्चों को लेकर अमृतसर चले गए थे। गुरुवार को वे उन्हें अमृतसर से लेकर बिहार के पश्चिम चंपारण जा रहे थे तभी पकड़े गए।

By JagranEdited By: Pragati ChandPublished: Fri, 30 Sep 2022 12:45 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 12:45 PM (IST)
Gorakhpur News: पिता ने महिला मित्र के साथ किया था बच्चों का अपहरण, BRD मेडिकल कॉलेज से गायब हुए थे मासूम
पिता ने महिला मित्र के साथ किया था बच्चों का अपहरण। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज से गायब हुए भाई- बहन का अपहरण पिता ने महिला मित्र के साथ मिलकर किया था। तलाश में जुटी गुलरिहा थाना पुलिस ने गुरुवार की शाम दोनों को रेलवे स्टेशन के पास गिरफ्तार कर अपहृत भाई-बहन को सकुशल बरामद कर लिया।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने गुलरिहा थाने में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेतिया (बिहार) के रामनगर थाना क्षेत्र स्थित रामनगर गुजराधुस निवासी प्रतिमा की तबीयत खराब है। ससुर व मां ने उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। 24 सितंबर की सुबह मेडिकल कॉलेज में रैन बसेरा के पास से खेल रहा प्रतिमा का सात साल का बेटा व आठ साल की बेटी गायब हो गए। खोजबीन के पता न चलने पर ससुर सुकुट गौड़ ने बेटे रानू के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया।

परिवार को छोड़ महिला मित्र के साथ रहता है युवक

गुलरिहा थाना प्रभारी को दी तहरीर में उन्होंने लिखा था कि पत्नी व बच्चों को छोड़कर रानू गांव की एक युवती के साथ रहता है। रानू काफी दिनों से प्रतिमा के ऊपर बच्चों को देने का दबाव बना रहा था। मना करने पर अपहरण करने की धमकी दी थी। सर्विलांस की मदद से छानबीन करने पर पता चला कि रानू गोरखपुर आया था और यहां से अमृतसर चला गया है। पुलिस टीम पहुंची तो बेतिया जाने के लिए ट्रेन में बैठ गया। सर्विलांस की मदद से गुरुवार को गुलरिहा थाना पुलिस ने रानू और महिला मित्र खुशबू को गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया। बच्चों को उनकी मां को सुपुर्द कर दिया गया है।

गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

मदरिया चौराहा पर बड़हलगंज थाना पुलिस ने 500 ग्राम गांजा के साथ युवक को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि परिसया निवासी आरोपित वीरेंद्र प्रसाद को मुकदमा दर्जकर जेल भेजा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.