Move to Jagran APP

North Eastern Railway: छपरा- गोमतीनगर एक्सप्रेस 27 जनवरी से स्पेशल के रूप में चलेगी

मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार 27 जनवरी से इस ट्रेन का संचालन शुरू हो जाएगा। इस ट्रेन में एसी टू टियर के एक एसी थर्ड टियर के दो स्लीपर के सात व जनरल के आठ सहित कुल 20 आरक्षित कोच लगाए जाएंगे।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 01:11 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 06:12 PM (IST)
North Eastern Railway: छपरा- गोमतीनगर एक्सप्रेस 27 जनवरी से स्पेशल के रूप में चलेगी
ट्रेन के संबंध में रेलगाड़ी का फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गोंडा, बस्ती, गोरखपुर, कप्तानगंज और थावे के रास्ते लखनऊ से छपरा तक की यात्रा करने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है। रेलवे बोर्ड के निर्देश पर पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने छपरा कचहरी- गोमतीनगर नियमित एक्सप्रेस को भी स्पेशल के रूप में अगले आदेश तक चलाने की घोषणा कर दी है। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार 27 जनवरी से इस ट्रेन का संचालन शुरू हो जाएगा। इस ट्रेन में एसी टू टियर के एक, एसी थर्ड टियर के दो, स्लीपर के सात व जनरल के आठ सहित कुल 20 आरक्षित कोच लगाए जाएंगे। कंफर्म टिकट पर ही यात्रा की अनुमति होगी। कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन अनिवार्य होगा।

loksabha election banner

 05114 छपरा कचहरी- गोमतीनगर दैनिक स्पेशल 27 जनवरी से रात 07.20 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन थावे, कप्तानगंज होते हुए गोरखपुर से रात 1.20 बजे छूटकर बस्ती, गोंडा के रास्ते दूसरे दिन सुबह 06.35 बजे गोमतीनगर पहुंचेगी।

05113 गोमतीनगर- छपरा कचहरी दैनिक स्पेशल 28 जनवरी से  रात 09.10 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन गोंडा, बस्ती होते हुए गोरखपुर से 02.30 बजे छूटकर कप्तानगंज, थावे के रास्ते दूसरे दिन सुबह 08.40 बजे छपरा कचहरी पहुंचेगी।

विलंब से चली गोरखपुर-एलटीटी स्पेशल

उन्नाव स्टेशन पर इलेक्ट्रानिक इंटरलाकिंग के चलते कुछ ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह के अनुसार 01080 गोरखपुर-एलटीटी स्पेशल एक्सप्रेस 16 जनवरी को गोरखपुर से सुबह 5.30 की जगह 7.30 बजे से रवाना हुई। 

बालिका व किशोरी को किया चाइल्ड लाइन के हवाले

रेलवे सुरक्षा बल की स्कोर्ट टीम को 02553 वैशाली एक्सप्रेस में स्वजनों से बिछड़ी 6 वर्ष की एक बालिका मिली। इसके अलावा गोरखपुर स्टेशन की आरपीएफ टीम को एक 13 वर्ष की किशोरी मिली। घर का पता और मोबाइल नंबर की जानकारी नहीं होने पर टीम ने दोनों को चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। यह जानकारी मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.