Move to Jagran APP

सीडीओ के गनर ने कर्मचारी को मारा थप्‍पड़, कर्मचारियों ने किया हंगामा

गोरखपुर के सीडीओ से अभद्रता करने वाले कर्मचारी को गनर (सुरक्षाकर्मी) ने थप्पड़ मारकर ढकेल लिया। इससे नाराज कर्मचारियों ने विकास भवन पर हंगामा शुरू कर दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jan 2019 10:07 AM (IST)
सीडीओ के गनर ने कर्मचारी को मारा थप्‍पड़, कर्मचारियों ने किया हंगामा
सीडीओ के गनर ने कर्मचारी को मारा थप्‍पड़, कर्मचारियों ने किया हंगामा

गोरखपुर, जेएनएन। सीडीओ से अभद्रता करने वाले कर्मचारी को गनर (सुरक्षाकर्मी) ने थप्पड़ मारकर ढकेल लिया। इससे नाराज कर्मचारियों ने विकास भवन पर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट और एसपी सिटी ने कर्मचारियों को समझा बुझाकर शांत कराया।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मुख्य विकास अधिकारी अनुज सिंह, डीडीओ बब्बन उपाध्याय विकास भवन से निकल रहे थे। पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आंदोलित कर्मचारी वहां पहुंच गए। कई मोटरसाइकिलों के चलते अधिकारी की गाड़ी नहीं निकल पा रही थी। सीडीओ ने नाराजगी जताई तो एक कर्मचारी ने उनके सामने ही परिसर में पान थूक दिया। सीडीओ के मना करने पर वह अभद्रता करते हुए धमकी देने लगा। यह देखकर गनर ने कर्मचारी को किनारे करते हुए थप्पड़ मार दिया। नाराज कर्मचारियों ने विकास भवन में हंगामा शुरू कर दिया। सिटी मजिस्ट्रेट और एसपी सिटी ने कर्मचारियों को शांत कराया।

उधर, उप्र राज्य कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष नंदलाल और मंत्री नवमी लाल ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर हमारे साथी विकास भवन गए थे। वहां पर सीडीओ ने हमारे साथी के साथ मारपीट करते हुए आंदोलित कर्मचारियों को वहां से भगा दिया। इस मामले की तहरीर कैंट थाने पर दी गई है। इंस्पेक्टर कैंट रवि राय ने बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी।

सीडीओ अनुज सिंह ने बताया कि किसी से अभद्रता नहीं हुई है। बगैर अनुमति के कुछ लोग परिसर में आकर गंदगी फैला रहे थे, जिन्हें ऐसा करने से मना किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.