Move to Jagran APP

कुशीनगर में लेखपाल पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाली महिला पर केस

कुशीनगर के पडरौना सदर कोतवाली की एक महिला ने भूमि विवाद प्रकरण निस्तारण के लिए गई टीम के साथ मौजूद शहर लेखपाल पर अमर्यादित टिप्पणी की संबंधित लेखपाल ने महिला पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 12:38 AM (IST)
कुशीनगर में लेखपाल पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाली महिला पर केस
कुशीनगर में लेखपाल पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाली महिला पर केस

कुशीनगर : सदर कोतवाली पुलिस ने नगर निवासी रीता श्रीवास्तव पर दु‌र्व्यवहार तथा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। शहर लेखपाल अरविद पति त्रिपाठी ने उसके विरुद्ध तहरीर दी थी। आरोपित महिला के फालोवर्स (समर्थक) को भी मुकदमे में आरोपित बनाया गया है।

loksabha election banner

लेखपाल ने तहरीर में कहा है कि बीते शनिवार को आयोजित थाना समाधान दिवस में नगर निवासी सुनील बागड़िया द्वारा दिए गए शिकायती पत्र के क्रम में सोमवार को राजस्व टीम के साथ दोपहर तीन बजे वह मौके पर शिकायत कर्ता व दूसरे पक्ष की रीता श्रीवास्तव से पूछताछ कर रहे थे। इस बीच रीता ने राजस्वकर्मियों के साथ दु‌र्व्यवहार करते हुए शिकायती पत्र फाड़ दिया। टीम में शामिल एक लेखपाल को जातिसूचक व अपशब्द भी कहे। इससे मौके पर अराजकता की स्थिति पैदा हो गई। इसकी सूचना तहसीलदार को दी गई। लेखपाल ने कहा है कि रीता ने इंटरनेट मीडिया पर मेरे खिलाफ अपशब्द पोस्ट किया, मेरे चरित्र पर गंभीर आरोप लगाए। इंटरनेट मीडिया पर किए गए इस पोस्ट पर उसे फालोवर्स द्वारा अपशब्द लिख कर मुझे तथा उच्चाधिकारियों के सम्मान को ठेस पहुंचाया गया। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने कहा कि शहर लेखपाल की तहरीर पर आरोपित रीता के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, एससी-एसटी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दर्ज मुकदमे में फालोवर्स भी आरोपित हैं, विवेचना की जा रही है।

बाइक की भिड़ंत में दो घायल

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सोहंग मोड़ के समीप फोरलेन पर शनिवार को दो बाइक की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। पटहेरवा थाना क्षेत्र के माधोपुर के सचिन यादव जोकवा खुर्द गांव से लौट रहे थे। उसी दौरान कसया की तरफ से आ रहे समउर बाजार निवासी अनिल यादव की बाइक से भिड़ंत हो गई। दोनों घायल हो गए। दोनों बाइक को पुलिस ने कब्जे में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.