Move to Jagran APP

गैस एजेंसी के मालिक पर सिलेंडर और 20 हजार रुपये लूटने का मुकदमा Gorakhpur news

19 अगस्त को मानीराम इंडेन सर्विस का डिलेवरी मैन सिलेंडर देकर वापस जा रहा था। आरोप है कि आशीष वर्मा ने अपने साथियों के साथ 20 सिलेंडर और नकद लूट लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 01:11 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 01:12 PM (IST)
गैस एजेंसी के मालिक पर सिलेंडर और 20 हजार रुपये लूटने का मुकदमा Gorakhpur news
गैस एजेंसी के मालिक पर सिलेंडर और 20 हजार रुपये लूटने का मुकदमा Gorakhpur news

गोरखपुर, जेएनएन। इंडियन आयल की रसोई गैस एजेंसी मानीराम इंडेन सर्विस के डिलेवरी मैन से सिलेंडर और रुपये लूटने के मामले में आशीष इंडेन सर्विस पीपीगंज के मालिक पवन वर्मा समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। एफआइआर में आशीष नामजद हैं और चार अन्य अज्ञात हैं। सिलेंडर बेचने के क्षेत्र को लेकर पवन वर्मा के खिलाफ मानीराम इंडेन सर्विस ने पहले भी पीपीगंज थाने में तहरीर दी थी। हालांकि मुकदमा पहली बार दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

मानीराम इंडेन सर्विस दो साल पहले खुली है। आयल कंपनी के नियमों के अनुसार आशीष इंडेन सर्विस के कुछ उपभोक्ताओं को मानीराम इंडेन सर्विस में ट्रांसफर किया गया है। मानीराम इंडेन सर्विस इन उपभोक्ताओं को होम डिलीवरी देता है। आरोप है कि कई बार आशीष इंडेन सर्विस के कर्मचारी इन उपभोक्ताओं को अपना बताते हुए मानीराम इंडेन सर्विस के कर्मचारियों को कई बार खदेड़ चुके हैं।

ये है मामला

19 अगस्त को मानीराम इंडेन सर्विस का डिलेवरी मैन इजहार अहमद सिलेंडर की आपूर्ति देकर वापस जा रहा था। आरोप है कि आशीष वर्मा ने अपने चार साथियों के साथ वाहन को रोका और 20 सिलेंडरों की बिक्री के 12 हजार सात सौ रुपये लूट लिया। साथ ही दो सिलेंडर भी लूटकर चले गए। इस मामले में उसी दिन पीपीगंज थाने में तहरीर दे दी गई थी लेकिन एफआइआर अब दर्ज हुई है।

निलंबित हो गई थी एजेंसी

गड़बड़ी के आरोप में पिछले साल इंडियन आयल ने आशीष इंडेन सर्विस का लाइसेंस निलंबित कर दिया था। एजेंसी के उपभोक्ताओं को तरंग गैस सर्विस से आपूर्ति दी जा रही थी। बाद में एजेंसी बहाल हो गई। इससे पहले तत्कालीन कमिश्नर पीके मोहांति के कार्यकाल के दौरान भी एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। उस समय एजेंसी मालिक को जेल भेजा गया था।

वाइस रिकार्डिंग पुलिस को सौंपी

मानीराम इंडेन के डिलेवरी मैन ने पुलिस को एक वाइस रिकॉर्डिंग भी दी है। इसमें एक व्यक्ति डिलेवरी मैन से कह रहा है कि, 'आप हमको बहुत चैलेंज कर रहे हैं। थोड़ा बच के रहिएगा, ऐसा न हो कि गाड़ी सहित अंदर हो जाइए। डिलेवरी मैन उस व्यक्ति से गिड़गिड़ा कर बोल रहा है कि, जब तक वह उसके पास काम कर रहा था तो पूरी ईमानदारी से किया। आज मानीराम इंडेन के साथ काम रहा है। इस पर वह व्यक्ति कह रहा है कि, बचकर रहिएगा, आज से आपके पीछे पड़ा हूं, मैंने कहा कि आपको बता दूं। आरोप है कि जो व्यक्ति धमकी दे रहा है वह आशीष इंडेन सर्विस का मालिक पवन वर्मा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.