Move to Jagran APP

विवाहिता की मौत के मामले में सास-ससुर सहित चार पर मुकदमा Gorakhpur News

डुमरी निवासी उमेश चंद की पत्नी बदामी देवी की शुक्रवार को मौत हो गई थी। उनका शव घर में छत के कुंडे से लटकता मिला था। परिजनों ने अज्ञात कारणों से उनके खुदकशी करने का दावा किया था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 04:30 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 04:30 PM (IST)
विवाहिता की मौत के मामले में सास-ससुर सहित चार पर मुकदमा Gorakhpur News
विवाहिता की मौत के मामले में सास-ससुर सहित चार पर मुकदमा Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सहजनवां क्षेत्र के डुमरी गांव में बादामी देवी की मौत के मामले में पुलिस ने सास-ससुर सहित चार के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बाकी तीन अभियुक्‍त फरार हैं। उन सभी की पुलिस तलाश कर रही है। 

loksabha election banner

घर में छत के कुंडे से लटकता मिला था विवाहिता का शव

डुमरी निवासी उमेश चंद की पत्नी बदामी देवी की शुक्रवार को मौत हो गई थी। उनका शव घर में छत के कुंडे से लटकता मिला था। पुलिस के पहुंचने पर परिजनों ने अज्ञात कारणों से उनके खुदकशी करने का दावा किया था।

मृतका के भाई ने लगाया था ससुरालियों पर आरोप

दूसरी तरफ बांसगांव क्षेत्र के जमौली निवासी बादामी देवी के भाई पन्नेलाल ने ससुराल के लोगों पर मारने-पीटने के बाद गला घोंटकर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया था। इस संबंध में उन्होंने मृतका की सास इसरावती देवी, ससुर मोती, देवर श्रवण तथा ननद पूजा के विरुद्ध नामजद तहरीर दी थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या करने की हुई पुष्टि

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मारपीट करने और गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि होने के बाद सहजनवां पुलिस ने चारों आरोपितों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। सहजनवां थानेदार ने बताया कि सास को हिरासत में लिया गया है। तीन अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पति घर पर नहीं था मौजूद

बता दें कि उमेश और बादामी देवी की शादी 12 साल पहले हुई थी। सात व पांच वर्ष के उनके दो बच्चे हैं। उमेश बाहर रहकर कमाते हैं। बादामी की मौत ऐसे समय हुई जब पति घर पर मौजूद नहीं था। पुलिस के अनुसार अभी तक इसरावती ने कुछ नहीं बताया है। बाकी लोगों की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाया कि बादामी की हत्‍या क्‍यों की गई थी। पुलिस अभियुक्‍तों की तलाश में लगी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.