गोरखपुर, जागरण संवाददाता। हरपुर बुदहट में वरमाला के समय स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में स‍िंदूर भरने वाले तथाकथित प्रेमी अक्षय कुमार के विरुद्ध पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने प्रेमी की तलाश में जुटी है। वीडियो वायरल होने पर दुखी दुल्हन के भाई ने हरपुर बुदहट थाने पर इसकी तहरीर दी थी।

दुल्हन के भाई ने दी थी आरोपित के विरुद्ध तहरीर

वरमाला के समय ही दुल्हन की मांग में स‍िंदूर डालने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। इसे लेकर लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे थे। इसकी जानकारी होने के बाद दुल्हन के भाई ने हरपुर बुदहट थाने में तहरीर दी। उसका कहना है कि अनंतपुर गांव निवासी अक्षय कुमार मनबढ़ किस्म का व्यक्ति है। वह आए दिन उनकी बहन को परेशान करता था। उनकी बहन से उसकी कोई दोस्ती नहीं थी। बदनाम करने के लिए आरोपी शादी के दिन स्टेज पर चढ़ आया और शराब के नशे में लाल रंग उनकी बहन के मांग में लगाने लगा। बहन को बदनाम करने के लिये उसने उसने वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने भ्रामक खबर फैलाने, धमकी देने सहित अन्य धाराओं में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

वाहन दुर्घटना में तीन घायल

चौरीचौरा के फुलवरिया में वाहन दुर्घटना में साइकिल सवार फुवरिया निवासी गजेंद्र, बाइक सवार बैंकुंठपुर निवासी राकेश व लव कुमार घायल हो गए। तीन घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौरीचौरा उपचार के लिए ले जाया गया। वहां गजेंद्र की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

स्कूल से घर जा रही छात्रा से छेडख़ानी

पिपराइच की एक छात्रा से कुछ युवकों ने छेडख़ानी की है। छात्रा के स्वजन ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री शाम को स्कूल से घर जा रही थी। रास्ते में कुछ युवक उसे रोककर अपना मोबाइल नंबर देने लगे। छात्रा ने मना किया तो वह उसके साथ छेडख़ानी करने लगे। शोर मचाने पर वह वहां से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक मानवेंद्र पाठक ने बताया कि घटना की जानकारी है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Pradeep Srivastava