Move to Jagran APP

थाने में युवक की पिटाई करने वाले दीवान समेत तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

थाने में युवक की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 01:20 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 04:46 PM (IST)
थाने में युवक की पिटाई करने वाले दीवान समेत तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज Gorakhpur News
थाने में युवक की पिटाई करने वाले दीवान समेत तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज Gorakhpur News

देवरिया, जेएनएन। देवरिया जिले के मदनपुर थाना परिसर में चोरी के आरोप में हिरासत में लिए गए एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद देर रात दीवान समेत तीनों पुलिस कर्मियों को जहां निलंबित कर दिया गया, वहीं उप निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच सीओ काे सौंपी गई है।

loksabha election banner

उप निरीक्षक की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा

बता दें कि महेन निवासी सुमित गोस्वामी को मदनपुर पुलिस बुधवार की दोपहर पकड़कर थाने ले गई थी। थाने में उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। युवक उनसे मिन्नतें करता रहा, लेकिन पिटाई करने वाले सिपाही लगातार मारते रहे। इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने देर रात दीवान लाल बिहारी, सिपाही चंद्र मौलेश्वर सिंह व जितेंद्र यादव को निलंबित कर दिया। इस मामले में मदनपुर थाने में उप निरीक्षक की तहरीर पर इन तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मदनपुर थाने पर तैनात रहे एक इंस्पेक्टर भी जांच के घेरे में

थाने में सिपाही की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी परेशान हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस पूरे प्रकरण में थाने पर पहले तैनात रहे एक इंस्पेक्टर का भी हाथ माना जा रहा है। उन पर वीडियो वायरल करने की साजिश की बात कही जा रही है। पुलिस विभाग उस इंस्पेक्टर का काल डिटेल भी निकलवाने में जुटा हुआ है। कहा जा रहा है कि अगर काल डिटेल में इसकी पुष्टि हुई तो उस संबंधित इंस्पेक्टर पर भी कार्रवाई की गाज गिर सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.