Move to Jagran APP

आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने वालों पर मुकदमा

महिला ने 24 जुलाई को थाने में तहरीर देकर गांव के ही दो युवकों पर अपनी बेटी को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। महिला के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने कुछ दिन पहले उसकी बेटी को एक मोबाइल फोन दिया था।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Wed, 28 Jul 2021 06:30 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jul 2021 06:30 PM (IST)
आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने वालों पर मुकदमा
अपराधियों पर मुकदमा से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गोला इलाके की एक युवती की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि पीडि़त परिवार ने पुलिस पर मामले का अल्पीकरण करने का आरोप लगाया है। सीओ गोला अंजनी कुमार पांडेय ने जांच के बाद और धारा बढ़ाए जाने की बात कही है।

loksabha election banner

इलाके की एक महिला ने 24 जुलाई को थाने में तहरीर देकर गांव के ही दो युवकों पर अपनी बेटी को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। महिला के मुताबिक गांव के ही एक युवक ने कुछ दिन पहले उसकी बेटी को एक मोबाइल फोन दिया था। बाद में उसे झांसे में लेकर युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। वही फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक और उसका साथी उसकी बेटी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

छेड़खानी का आरोपित गिरफ्तार

नाबालिग से छेड़खानी के आरोपित अकबर आलम उर्फ अंकुर को सहजनवां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नरकटियागंज, बिहार के बलुआ, बेलसड़ी निवासी अकबर आलम, सहजनवां में रहता है। किशोरी की मां ने कुछ दिन पहले उस बेटी से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

झोपड़ी में अधेड़ का लटकता शव मिला

बड़हलगंज में कोड़ारी गांव के पास सड़क के किनारे स्थित झोपड़ी में रामबेलास का लटकता हुआ शव मिला है। वह 60 वर्ष के थे। परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस इसे खुदकुशी की घटना मान रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही है। कोड़ारी के ही रहने वाले रामबेलास गांव के सामने सड़क पर झोपड़ी डालकर चाय की दुकान चलाते थे। उनके पुत्र मुन्नू के मुताबिक रात में परिवार के साथ उन्होंने भोजन किया था। इसके बाद सभी लोग सोने चले गए। रात में रामबेलास कैसे झोपड़ी में पहुंच गए, यह स्पष्ट नहीं है। सुबह झोपड़ी की बांस में बंधे गमछे के फंदे से लटका शव मिला। दोनों पैर जमीन पर लगा हुआ था। इसी वजह से परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। बड़हलगंज थानेदार मनोज कुमार राया ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.