Move to Jagran APP

गायब होने से पहले व्यवसायी ने लिखा पत्र , तलाश में जुटी पुलिस

सोमवार को किसी काम से पडरौना गए संदीप केडिया रहस्यमढंग से गायब हो गए। काफी देर बाद भी वापस न आने पर उनके अधिवक्ता ने यह जानकारी पुलिस व स्वजन को दी। परेशान स्वजन नगर पहुंचे और तहरीर देकर इसकी सूचना दिए।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 09:23 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 09:23 AM (IST)
गायब होने से पहले व्यवसायी ने लिखा पत्र , तलाश में जुटी पुलिस
गायब व्‍यवसायी की तलाशने की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जनपद के रामकोला के बड़े व्‍यवसायी 40 वर्षीय संदीप केडिया ने गायब होने से पहले लिखा है जिसमें उन्‍होंने साफ साफ कहा है कि हमें खोजने का प्रयास व्‍य‍र्थ है। बहरहाल पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है। सोमवार को किसी काम से पडरौना गए संदीप केडिया रहस्यमढंग से गायब हो गए। काफी देर बाद भी वापस न आने पर उनके अधिवक्ता ने यह जानकारी पुलिस व स्वजन को दी। परेशान स्वजन नगर पहुंचे और तहरीर देकर इसकी सूचना दिए। कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर गायब व्यवसायी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

खाद, सीमेंट व सरिया के बड़े व्यवसायी हैं संदीप केडिया

रामकोला नगर निवासी संदीप केडिया खाद, सीमेंट व सरिया के बड़े व्यवसायी हैं। उनकी रामकोला में ही दुकान है। दोपहर 12 बजे वह अपनी कार से पडरौना गए थे। सुभाष चौक पहुंचने पर चालक से कार ओंकारवाटिका की तरफ ले चलने को कहे। स्टेशन रोड पर कुछ दूर बढ़ने के बाद उन्होंने चालक विनोद कुमार गुप्ता से ओंकार वाटिका निवासी अधिवक्ता के यहां चलने को कहे और खुद उतर गए। चालक कार लेकर अधिवक्ता के आवास के सामने पहुंचा और उनका इंतजार करने लगा। काफी देर बाद भी जब वे नहीं आए तो उसने यह जानकारी अधिवक्ता केे स्टाफ को दी। जानकारी होने पर अधिवक्ता ने यह सूचना पुलिस व व्यवसायी के स्वजन को दी। यह खबर मिलते ही परिवार के लोग हैरान रह गए। चाचा संतोष केडिया ने कोतवाली पहुंच तहरीर दी। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी के कार से उनका मोबाइल व एक नया रजिस्टर मिला है। रजिस्टर में उन्होंने हमें खोजने का प्रयास व्यर्थ है, लिखकर नीचे अंग्रेजी में अपना नाम लिखा है। गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.