गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जिले के बभनान रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह 19 वर्षीय बीटेक छात्रा का शव जीआरपी मनकापुर ने बरामद किया है। शव गर्दन से दो हिस्सों में बटा हुआ था। वह देवरिया जिले की निवासी थी और लखनऊ में बीटेक की छात्रा थी। मंगलवार की सुबह स्टेशन के पूर्वी छोर पर अप ट्रैक के किनारे ग्रामीणों ने एक युवती का शव देखा। उसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए स्टेशन अधीक्षक को दी। जानकारी मिलते ही स्टेशन अधीक्षक ने तत्काल इसकी सूचना जीआरपी मनकापुर को दी।
मौके पर पहुंची जीआरपी को मृतका के पास से एक मोबाइल मिला। मोबाइल में फीड नंबरों को जब डायल किया गया तो उसकी पहचान देवरिया जिला के भटनी थाना क्षेत्र के चंदौली छावनी गांव निवासी रमेश सिंह की पुत्री गरिमा ¨सह के रूप में हुई। जीआरपी चौकी इंचार्ज खुर्शीद के मुताबिक फोन पर गरिमा सिंह के पिता रमेश ¨सह ने बताया कि उनकी पुत्री गरिमा लखनऊ के एक आइटी कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। अभी इसी रविवार को वह लखनऊ से घर आई थी। सोमवार की शाम वह बेल्थरा रोड से कृषक एक्सप्रेस से लखनऊ जाने के लिए घर से निकली थी।
उन्होंने यह भी बताया कि उनके साढू का लड़का ट्रेन में बैठाने के लिए स्टेशन तक गया था। दुर्घटना के बारे में रमेश सिंह ने रोते हुए कहा कि उन्हे समझ में नहीं आ रहा है कि उनकी बेटी के साथ यह हादसा कैसे हुआ। जब वह लखनऊ के लिए निकली थी तो उसका शव बभनान में रेलवे ट्रैक पर कैसे मिला। चौकी प्रभारी ने बताया शव को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप